फिर दो युवकों की जान पर भारी पड़ा ऑनलाइन गेम पबजी
फिर दो युवकों की जान पर भारी पड़ा ऑनलाइन गेम पबजी
Share:

हिंगोली : शहर में दो युवक आनलाइन गेम पबजी खेलने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकरी दी। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार की शाम यहां से करीब 570 किलोमीटर दूर हिंगोली में हुयी। उन्होंने बताया कि उनकी पहचान नागेश गोरे (24) और स्वप्निल अन्नापूर्णे (22) के रूप में हुयी है। 

गोवा और देश ने आज एक सितारा खो दिया : सुमित्रा महाजन

अब बढ़ने लगे है पबजी से हादसे  

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों रेल पटरियों के पास पबजी खेल रहे थे और हैदराबाद-अजमेर ट्रेन की चपेट में आ गए। लोगों को देर रात उनके शव मिले। इस घटना के सिलसिले में दुर्घटनावश मौत की एक रिपोर्ट हिंगोली थाने में दर्ज करायी गयी है। पबजी दक्षिण कोरियाई मूल का एक ऑनलाइन गेम है और विशेषज्ञों के अनुसार इस गेम की लत लग जाती है तथा इसे खेलने वाले लोगों में हिंसक प्रवृत्ति बढ़ जाती है।

परिकर की सादगी का हर कोई था कायल, पसंद नहीं थी लाल बत्ती की गाड़ियां
 
और गुजरात में दस धराये 

जानकारी के लिए बता दें राजकोट पुलिस ने पबजी मोबाइल गेम खेलते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार भी किया है और उनके स्मार्टफोन भी जब्त किए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक राजकोट पुलिस ने पबजी खेलते हुए जिन 10 लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें से 6 अंदर ग्रेजुएट्स हैं जो पिछले 2 दिनों से लगातार पबजी खेल रहे थे, हालांकि पुलिस ने इन लोगों को बेल पर छोड़ दिया है। अधिसूचना की अवहेलना के कारण मामला कोर्ट में जा सकता है और ट्रायल भी होता है। ये एक तरह का जमानती अपराध है। पुलिस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है लेकिन गिरफ्तार करके नहीं रख सकती है।

नदियों में प्रदूषण को रोकने में नाकाम यूपी सरकार पर, एनजीटी ने लगाया पांच करोड़ का जुर्माना

आज से शुरू होंगे लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन

परिकर के निधन के भाजपा विधायकों से मिलने पणजी पहुंचे नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -