इसलिए मांगते हैं बॉयफ्रेंड्स न्यूड सेल्फी, ऐसे करें इंकार
इसलिए मांगते हैं बॉयफ्रेंड्स न्यूड सेल्फी, ऐसे करें इंकार
Share:

आज लिव इन रिलेशनशिप आम बात हो गई है. हर लड़का किसी ना किसी लड़की के साथ रिश्ते में है और ये रिश्ता भी उनका कुछ समय के लिए ही होता है जो एक समय के बाद टूट जाता है. लड़का हो या लड़की दोनों लोग इसमें अपना फायदा देखते हैं. कभी कभी ये लोग इतने जोश में आ जाते हैं कि सभी चीजें शेयर करना शुरू कर देते हैं. इसके साथ-साथ ये लोग दूर-दूर रह कर भी अपने पार्टनर को न्यूड सेल्फी भी शेयर करने लगते हैं. लेकिन इसके क्या अंजाम हो सकते हैं ये आपको नहीं पता. इसी के साथ जानते हैं आखिर क्यों लड़के मांगते हैं न्यूड सेल्फी. 

कई बार ऐसा होता है की लोग प्यार में इतने पागल हो जाते हैं की अपने पार्टनर की हर बात को मानते है, लेकिन कुछ बातें ऐसी भी होती है जो सोच समझकर माननी चाहिए. उनमें से एक है न्यूड सेल्फी. ये सेल्फी आपके लिए कहीं न कहीं परेशानियां जरुर बन सकती है. वहीं अगर वो आपका सम्मान करता है तो वो कभी आपको न्यूड सेल्फी के लिए नहीं कहेगा. अगर वो कहता है तो वो आपके लायक नहीं है. जानिए ऐसे में कैसे करें इंकार -

क्या करें:

* आपकी न्यूसडनेस से ज्यादा महत्व आपके मन का है. इंतजार करने से ज्यादा कुछ और नहीं हो सकता है, यदि वह वास्तव में आपको प्यार करता है तो वह निजी समय में यह देखने का इंतज़ार करेगा.

* वो काफी समय से न्यूड सेल्फी शेयर करने के लिए कह रहा है. सिर्फ इसलिए आप हार मान लेंगी. अगर आप एक बार उसकी बात मानेंगी तो वह हर बार उसकी डिमांड बढ़ेगी.

* अगर वो आपको हर एक कोने से देखना चाहता है और वो अलग अलग लाइट्स और फिल्टर्स की डिमांड करता है तो समझ जाइए अब ये कभी न थमने वाले तूफ़ान का आनंद उठायें.

अब पुरुषों के चलने के तरीके से जाने उनका स्वभाव

इस उम्र में दें अपने बच्चों को स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -