पुलिस को दलाल समझ प्रेगनेंट प्रेमिका को बेचा
पुलिस को दलाल समझ प्रेगनेंट प्रेमिका को बेचा
Share:

नई दिल्ली. एक 17 साल की किशोरी को उसका बॉयफ्रेंड वैश्या बनाने वाला था. पर कमला मार्केट थाने के थानाध्यक्ष ने युवती को बिकने से बचा लिया. किशोरी को बेचने आए दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

डीसीपी मध्य जिला मंदीप सिंह रंधावा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी अमर व रंजीत बिहार के मधुबनी जिले के रहने वाले हैं. आरोपी अमर किशोरी का पड़ोसी है. वह शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. अमर किशोरी को प्यार के जाल में फंसाकर  रंजीत के साथ दिल्ली से गुरुग्राम ले गया. अमर ने किशोरी की मांग भरकर शादी हो गई ऐसा कहा. 20 दिन के बाद किशोरी के गर्भवती होने का डर लगा. तब उसने किशोरी को दिल्ली में जीबी रोड के कोठे पर बेचने का प्लान बनाया. नेट पर जीबी रोड सर्च करने पर मोबाइल नंबर मिला उसपर कॉल किया. वह नंबर कमला मार्केट थाने के थानाध्यक्ष सुनील ढाका का था. अमर ने कोठे का दलाल समझकर थानाध्यक्ष से 2.25 लाख में सौदा तय किया.

थानाध्यक्ष ने उसे पकड़ने के लिए किशोरी को लेकर गुरूवार को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन बुलाया. स्टेशन से बाहर निकलते ही सादे कपड़ों में तैनात सिपाही सुंदर व विजय ने दोनों आरोपियों को धर-दबोचा. उनके पास से किशोरी को बरामद कर उसके घरवालों को सूचित कर दिया गया है.

नर्स के साथ गैंगरेप और लूट

अमानवीयता, फ़र्ज़ और मानवता की मिसाल

मप्र अधिवक्ताओं के वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -