पब्लिक प्लेस में शारीरिक संबंध बनाना चाहता था बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड ने मना किया तो कर दिया ये हाल
पब्लिक प्लेस में शारीरिक संबंध बनाना चाहता था बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड ने मना किया तो कर दिया ये हाल
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां प्रेमी ने सेक्स से मना करने पर प्रेमिका का सिर चट्टान से मार दिया। घटना मुंबई के बांद्रा की है। प्रेमी सार्वजनिक स्थान पर सेक्स करना चाहता था। मगर लड़की ने मना कर दिया जिससे वह भड़क गया। रिपोर्ट के अनुसार, सार्वजनिक स्थान पर संबंध बनाने से मना करने पर प्रेमी ने लड़की का गला भी दबाया तथा उसका सिर चट्टान में मार दिया। शुक्रवार को पुलिस ने यह खबर दी। उन्होंने कहा कि 28 वर्षीय अपराधी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि गंभीर तौर पर चोटिल हुई महिला की हालत स्थिर है। उसके दोस्त के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार की है, जब दोनों लोग ‘बांद्रा बैंडस्टैंड’ पर गए थे। पुलिस ने बताया कि अपराधी आकाश मुखर्जी मुंबई के बाहरी क्षेत्र कल्याण का रहने वाला है, वह और उसकी महिला मित्र (28) कई सालों से साथ थे और एक ही कंपनी में काम करते थे। पुलिस के मुताबिक, बुधवार को दोनों एक लोकल ट्रेन से कल्याण से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पहुंचे तथा शाम को बांद्रा बैंडस्टैंड जाने से पहले गेटवे ऑफ इंडिया एवं गिरगांव चौपाटी जैसे पर्यटक स्थल गए। एक अफसर ने बताया कि कुछ समय के पश्चात् मुखर्जी ने अपनी महिला मित्र को बताया कि उसने विवाह करने के लिए महिला का धर्म अपना लिया है। 

तत्पश्चात, उसने महिला से अनुचित मांग की और महिला के मना करने पर मुखर्जी ने उसका गला दबाने का प्रयास किया तथा उसका सिर चट्टान से टकरा दिया। अफसर के मुताबिक, अपराधी ने महिला को एक नाले में भी डुबोने का प्रयास किया, मगर महिला के चिल्लाने पर लोगों ने पुलिस को इसकी खबर दी। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्त में लेकर महिला को चिकित्सालय भेजा। लड़की के बयान के आधार पर, बांद्रा पुलिस ने हत्या के प्रयास के इल्जाम में मुखर्जी को गिरफ्तार किया है। अफसर ने बताया कि गंभीर तौर पर चोटिल महिला की हालत अब स्थिर है।

दमोह के स्कूल पर मंच से भड़के CM शिवराज, बोले- 'मध्य प्रदेश की धरती पर ऐसी हरकतें नहीं चलेंगी'

रेलवे का ऐलान, इन शहरों के बीच चलाई जाएगी स्पेशल ट्रेनें

मजहबी नारा लगाकर मंत्री गणेश जोशी पर लपका इमरान, पुलिस ने पकड़ा तो परिजन बोले- वो तो 'सिरफिरा' है...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -