वैनेटी वैन में लड़के के साथ गन्दी हरकत करते हुए पकड़ी गई थी यह एक्ट्रेस
वैनेटी वैन में लड़के के साथ गन्दी हरकत करते हुए पकड़ी गई थी यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस फेम विकास गुप्ता एमटीवी पर एक रियलिटी शो 'एस ऑफ स्पेस' लेकर आए है और इस शो में इस वक्त रोडिज में नजर आ चुके वरूण सूद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड बेनाफशा सूनावाला को लेकर हर दिन कोई ना कोई नया राज खोलते हुए नजर आ रहे हैं. अब इस बार की बात करें तो इस बार वरुण सूद ने बताया है कि उन्होंने बेनाफशा को वैनेटी वैन में बीसीएल के दौरान किसी और लड़के के साथ पकड़ा था और उस समय उन्हें बहुत दुख हुआ था क्योंकि जिस लड़की के लिए उन्होंने सब कुछ किया वो किसी और के साथ गन्दी हालत में थी.

वहीं दिव्या अग्रवाल से बात करते हुए वरूण सूद ने बताया कि कैसे उन्होंने अपना पूरा प्यार उस लड़की पर लूटा दिया जिसने उन्हें जमकर धोखा दिया और कोई कसर नहीं छोड़ी. वही इसी के आगे वरुण ने बताया कि उन्होंने बेनाफशा को किसी और के साथ वैनेटी वैन में बीसीएल के दौरान पकड़ा था और उन्होंने बताया कि उसके बाद वह इस कदर टूट गए थे कि उनके पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वह एक सैंडविच खरीद सकें क्योंकि उन्होंने सारे पैसे ट्रैवलिंग में खर्च कर दिए थे जो उन्होंने बेनाफशा के साथ की थी.

वहीं विकास गुप्ता के इस शो में वरूण सूद ने बेनाफशा सूनावाला के साथ हुए ब्रेकअप की कहानी भी सुनाई और कहा वह इमोशनल हो गए थे और टूट गए थे क्योंकि वह बेनाफशा से बहुत प्यार करते थे.

विकास गुप्ता के रियलिटी शो में Ex गर्लफ्रेंड के लिए रोते नजर आए वरूण सूद

भारती से लेकर युविका तक आज होगा सबका पहला करवाचौथ व्रत

अनूप के एक बाल की कीमत, तुम क्या जानो रमेश बाबू..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -