शिल्पा शेट्टी के बाद शमिता शेट्टी के सपोर्ट में उतरा ये मशहूर एक्टर, शेयर किया खास पोस्ट
शिल्पा शेट्टी के बाद शमिता शेट्टी के सपोर्ट में उतरा ये मशहूर एक्टर, शेयर किया खास पोस्ट
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 फिनाले से पहले बहुत सुर्खियां बटोर रहा है। शो में राखी सावंत खूब मनोरंजन कर रही हैं। लेकिन पिछले वीकेंड का वार में राखी सावंत का शमिता शेट्टी का मजाक उड़ाना उनके नजदीकियों को रास नहीं आया है। राखी ने होस्ट सलमान खान के समक्ष शमिता के कंधे के दर्द का मजाक उड़ाया था। शमिता के बचाव में उनकी बहन शिल्पा शेट्टी के पश्चात् बॉयफ्रेंड राकेश बापत उतरे हैं।

शमिता शेट्टी की तस्वीर साझा कर राकेश बापत ने लिखा- सेंस ऑफ ह्यूमर? एंटरटेनमेंट? ये सीधे रूप से below the belt हिट करना था। PERIOD। सुरक्षित रहो, अपना ध्यान रखो, जल्द मिलेंगे शमिता शेट्टी, आपकी डिगनिटी ने पहले ही विजेता बना दिया है। थैंक्यू निशांत भट्ट शमिता का समर्थन करने के लिए। इससे पहले शिल्पा शेट्टी तथा राजीव अदातिया भी शमिता के समर्थन में पोस्ट लिख चुके हैं।

वही वीकेंड का वार में जब राखी सावंत ने शमिता का मजाक उड़ाया था, तब भी शमिता ने इस पर आपत्ति व्यक्त की थी। निशांत भट्ट से चर्चा करते हुए शमिता शेट्टी रो पड़ी थीं। सलमान खान ने शमिता को इसे मजाक में लेने को बोला था, मगर शमिता को ये मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। बता दे कि शमिता शेट्टी बिग बॉस में बहुत वक़्त से शोल्डर पेन झेल रही हैं। कुछ समय पहले शमिता इसी दर्द के कारण शो से बाहर भी हुई थीं। वे मेडिकल चेकअप के लिए बाहर गई थीं। इन दिनों शमिता फिर से दर्द में हैं। शमिता का बिग बॉस सफर बहुत उतार चढ़ाव से भरा रहा है। वही अब देखना होगा वो बिग बॉस विजेता बनती हैं या फिर ओटीटी की भांति चूक जाती हैं।

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

'नौकरी छोड़ो और क्रिप्टो में निवेश करो..', किससे पैसे लेकर NDTV ने कही ये बात ?

न्यू ईयर में TV खरीदने का बना रहे है प्लान तो अमेज़न दे रहा खास ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -