लड़की ने किया शादी से मना तो प्रेमी ने दोस्‍त के साथ मिलकर कर डाला यह गंदा काम
लड़की ने किया शादी से मना तो प्रेमी ने दोस्‍त के साथ मिलकर कर डाला यह गंदा काम
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल इस मामले में ओरमांझी में नाबालिग से दुष्कर्म किया गया है और इस मामले में पुलिस ने आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. बीते रविवार को आरोपित को जेल भेजा जा चुका है. इस मामले में बताया गया है कि आरोपित के साथ नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला दूसरा आरोपित फरार है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने इस मामले के बारे में खुलासा किया और बताया कि 'नाबालिग और आरोपित के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. आरोपित नाबालिग लड़की पर शादी के लिए दबाव बना रहा था.' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग के पिता से आरोपित ने बातचीत की इस पर पिता ने शादी से साफ़ इंकार कर दिया.

वहीं खबर के मुताबिक इसके बाद नाबालिग लड़की ने भी शादी से मना कर दिया. वहीं बीते 23 जून को नाबालिग अपने घर पर अकेले थी उसी समय आरोपित उसके घर जबरन घुस गया और नाबालिग से दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी वहां से भाग गया और जब नाबालिग के परिजन अपने घर लौटे तो उन्हें लड़की ने सब बताया. इस मामले में परिजनों को बताने के बाद वह उन्ही के साथ ओरमांझी थाने पहुंची और एफआइआर दर्ज कराई. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपित को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया.

बीमारी से परेशान थी वृद्धा, कर ली आत्महत्या

केरल के बाद तेलंगाना में पशु को लेकर बढ़ी लोगों की क्रूरता

प्यार में पागल युवक ने लगाया मौत को गले, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -