प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से नाराज प्रेमी ने किया उसके भाई का अपहरण और...
प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से नाराज प्रेमी ने किया उसके भाई का अपहरण और...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से बहुत हैरान कर रहे हैं और कुछ किस्से तो ऐसे सामने आ रहे हैं कि सुनकर ही दिमाग खराब हो जाए. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह ख्याला इलाके का है. जहाँ प्रेमिका की दूसरी जगह शादी होने से गुस्सा होकर उसके प्रेमी ने उसके नाबालिग भाई का अपहरण कर लिया और फिर गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में जब किशोर का शव मिला तो उसी के 24 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इस मामले का खुलासा कर दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने बताया कि, ''बीते 25 अक्टूबर को रघुवीर नगर निवासी 15 वर्षीय किशोर के परिजनों ने उसके गायब होने की शिकायत ख्याला थाने में दर्ज कराई और शिकायत में बताया गया कि किशोर अपने स्कूल गया था, लेकिन वहां से वापस नहीं लौटा और बाद में उसका शव मिलने की सूचना मिली.'' इस मामले में जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोर को अंतिम बार रघुवीर नगर निवासी आरोपी के साथ देखा गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं जब आरोपी से पूछताछ की गई तो यह पता चला कि किशोर की बहन से आरोपी प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था.

वहीं इस मामले में जब परिवारवालों को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने लड़की और युवक की पिटाई कर दी और दोनों का मिलना-जुलना बंद कर दिया. वहीं उसके बाद परिजनों ने लड़की की शादी दूसरे युवक से कर दी जिससे परेशान होकर आरोपी ने बदला लेने के लिए प्रेमिका के छोटे भाई को अगवा कर लिया और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी.

दिवाली के दिन प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, घरवालों को चला पता और फिर...

पापा ने दिलाई ढाई लाख की बाइक लेकिन फिर भी कर लिया सुसाइड

बेटी ने किया शराब पीने से मना तो पिता ने उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -