आधी रात प्रेमिका के घर में घुसा प्रेमी, सुबह एक ही बेड पर मिली लाशें

झांसी: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के नवाबाद थानाक्षेत्र का है. जहाँ एक युवक ने प्रेमिका को उसके घर में घुसकर गोली मार दी. वहीँ उसके बाद खुद को भी गोली मार ली. खबरों के मुताबिक़ दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से युवती के घर में कोहराम मच गया. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर दोनों शवों को कब्जे में लिया. इस मामले में दोनों के शव एक साथ पड़े थे. इस दौरान मौके से ही पुलिस ने तमंचा भी बरामद किया है.

वहीं पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खबरों के मुताबिक नवाबाद थानाक्षेत्र के कुम्हार के कुआं निवासी अशोक प्रजापति किसान हैं. बीते बुधवार को वह पुुत्री का लगन लेने मध्य प्रदेश के शिवपुरी स्थित करैरा गए थे उसी दिन रात में उनकी 19 साल की पुुत्री बाहर वाले कमरे में सो रही थी. इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाला एक युवक रात को घर पहुंचा और बातचीत के दौरान उसने तमंचे से युवती के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी, फिर खुुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बीते गुरुवार सुबह परिजनों ने युवती को जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला.

उसके बाद मोहल्ले के एक लड़के ने खिड़की पर चढ़कर अंदर झांककर देखा तो दोनों को खून से लथपथ हालत में पड़े थे. वहीँ परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर दोनों के शवों को कब्जे में लिया. इस मामले में की गई पुलिस जांच में बताया गया है कि ''युवक झांसी के नगर निगम में संविदाकर्मी था. वह कुम्हार के कुआं में रहने वाले रिश्तेदार के यहां रहता था. युवक का युवती से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमिका की शादी तय होने के बाद से ही वह परेशान था. प्रेमिका को खुद से दूर होता देख उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया.''

अपने मामा के लड़के से पति करवाता था पत्नी का रेप, कारण जानकर सन्न रह जाएंगे आप

मरकज के 166 जमाती बोले- मस्जिद से निकलना चाहते थे, मौलाना साद ने ही रुकने को बोला

बेटी के हाथ-पाँव बांधकर शिक्षक पिता करता था रेप, माँ भी देती थी साथ

Most Popular

- Sponsored Advert -