संबंध बनाते वक्त चिल्लाने लगी युवती, बॉयफ्रेंड ने किया यह काम

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान परेशान किया है. ऐसे में हाल ही में आई एक खबर ने सभी को हैरत में डाल दिया है. खबरों के अनुसार यह मामला यूपी के नोएडा का है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है जिसपर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. खबरों के अनुसार यहां एक युवक ने शादी करने का झांसा देकर युवती के साथ कई दिनों तक दुष्कर्म किया और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. खबरों के अनुसार एक बीपीओ में काम करने वाली एक युवती ने यह आरोप लगाया है कि 'एक इंजीनियर ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया.' वहीं यह मामला नोएडा के थाना फेज तीन क्षेत्र का बताया जा रहा है और इस संदर्भ में युवती ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया है.

खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि युवती ने थाना में शिकायत दर्ज कराई कि अमृत सिंह उर्फ विशाल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ मामूरा गांव में दुष्कर्म किया और आरोपी गाजियाबाद का रहने वाला है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया है कि घटना की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

वहीं महिला ने बताया कि अमृत ने उसे शादी का झांसा दिया और कई समय तक उसके साथ संबंध बनता रहा लेकिन अंत में शादी से इंकार कर दिया और महिला ने यह आरोप भी लगाया कि संबंध बनाने के दौरान जब वह चिल्लाती थी तो वह उसे मारता था और मुँह बंद कर देता था.

पति की मौत के बाद देवर बुझा रहा था भाभी की प्यास, बेटे ने देख लिया और...

चैन से बांधकर संबंध बना रहा था पुरुष, एक दिन अचानक...

बेटी बना रही थी प्रेमी संग संबंध, घरवालों ने देखकर प्रेमी को खटिया से बाँधा और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -