पिता को हो गया बेटी के बॉयफ्रेंड से प्यार, जानें फिर क्या हुआ
पिता को हो गया बेटी के बॉयफ्रेंड से प्यार, जानें फिर क्या हुआ
Share:

यूँ तो आपने यह सुना ही होगा कि ब्रिटेन में समलैंगिक जोड़े का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. यहां एक गे कपल की सरोगेट बेटी के बॉयफ्रेंड को अपने होने वाले ससुर से ही प्यार हो गया. यही नहीं, होने वाले ससुर के पार्टनर ने बाकायदा दोनों की डेट भी फिक्स की.

ये है पूरा मामला: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बैरी ड्रिविट और टोनी बार्लो ब्रिटेन के पहले समलैंगिक जोड़ा हैं. दोनों की सरोगेसी से एक 19 साल की बेटी भी है, जिसका नाम सैफरॉन ड्रिविट बार्लो है. हाल ही में सैफरॉन ने शादी की बात करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड स्कॉट हचिसन को अपने समलैंगिक पिताओं से मिलवाया था. हालांकि, इस दौरान 51 साल के बैरी ड्रिविट को 25 साल के स्कॉट हचिसन से पहली नज़र में प्यार हो गया. स्कॉट हचिसन भी बैरी को पसंद करने लगे. रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन की मुलाकातों के बाद जब दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जान गए, तो उन्होंने अपने रिलेशन की बात घरवालों को बता दिया.

सैफरॉन पहले हैरान जरूर थीं, लेकिन पिता की खुशी के लिए उन्होंने इस रिश्ते को मान लिया.यही नहीं, सैफरॉन के दूसरे पिता टोनी बार्लो ने बाकायदा अपने गे पार्टनर बैरी और स्कॉट की पहली डेट फिक्स की. रिपोर्ट के अनुसार, टोनी बार्लो ज्यादातर बीमार रहते हैं इसलिए वह अपने पार्टनर बैरी के लिए दूसरे जीवनसाथी की तलाश कर रहे थे. स्कॉट हचिसन के साथ बैरी के रिश्ते की खबर से वह बहुत खुश हैं. बताया जा रहा है कि बैरी और स्कॉट जल्द शादी करने वाले हैं. ऐसे में टोनी बीमार होते हुए भी शादी की तैयारियां देख रहे हैं.बता दें कि बैरी ड्रिविट और टोनी ब्रिटेन के पहले समलैंगिक जोड़े के रूप में 1999 में औपचारिक रूप से नाम रजिस्टर कराने के बाद पहली बार सुर्खियों में आए. दोनों ही अरबपति हैं.2001 में दोनों ने शादी की थी.

ये हैं भारत का सबसे खतरनाक किला, सूरज ढलने के बाद कोई नहीं आता नजर

एक ऐसा मंदिर जहां पानी से जलता है दीया, अभी तक नहीं खुला राज

इस शहर का मेयर बना सात महीने का बच्चा, माता-पिता ने ली शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -