GF के लिए BF ने खुद की फोटो को 10 कार्टून स्टाइल में किया ड्रा
GF के लिए BF ने खुद की फोटो को 10 कार्टून स्टाइल में किया ड्रा
Share:

US, Minnesota का एक बेहतरीन आर्टिस्ट है जिन्होंने अपने आर्ट से अपनी gf लिए कुछ ऐसा बना दिया जिसे देखकर वो भी हैरान रह गयी. जी हाँ, हर bf अपनी gf के लिए कुछ न कुछ खास करना चाहता है जिससे की उनके बिच प्यार बना रहे साथ ही और ज्यादा प्यार बढ़ जाये. ये आर्टिस्ट है Kells O'Hickey जिन्होंने खुद की और अपनी gf की फोटो को अलग अलग कार्टून का रूप दे दिया.

Kells ने एक ही फोटो को दस बार अलग अलग तरीके से ड्रा किया है जो बेहद ही मज़ेदार बने हैं. उन्होंने अपने हेयर्स को लेकर कोई एक्सपेरिमेंट्स करने से अच्छा उन्हें ड्राइंग में बनाना ही सही समझा और ऐसा ही किया. आप देख सकते हैं फोटोस में वो अलग अलग हेयर स्टाइल के साथ नज़र आ रहे हैं. उन्होंने इस पर लिखा है, 'मैंने अपने हेयर्स को दस अलग कार्टन स्टाइल में ड्रा किया है.'

इन फोटो के साथ आप देख सकते हैं जैसे जैसे उनकी हेयर स्टाइल बदल रही है वैसे वैसे उनकी gf के हाव भाव भी बदल रहे हैं. तो चलिए आपको भी दिखा देते है ये फोटोज जो उनकी gf को भी काफी पसंद आये और उनके दिल को छू गए. वैसे इस तरह की ड्राइंग आपने कई सारी देखि होगी लेकिन ये सबसे अलग है जो एक gf के लिए बनाई गयी है.

 

फोटोग्राफर ने अपनी फोटोग्राफी से इन मॉडल्स को दिया Fairy का लुक

44 सालों से जंगल में रहकर बीता रहे बाप-बेटे अपना जीवन

फोटोग्राफर-पायलट ने ली ऐसी बेहतरीन तस्वीरें देखते रह जायेंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -