बॉयफ्रैंड ने किया कुछ ऐसा,चीखती हुई गर्लफ्रेंड का वीडियो हुआ वायरल
बॉयफ्रैंड ने किया कुछ ऐसा,चीखती हुई गर्लफ्रेंड का वीडियो हुआ वायरल
Share:

आज के समय में लोग मनोरंजन के लिए क्या कुछ नहीं करते है फिर चाहे वो गगनचुम्बी इमारत से छलांग लगाना हो या किसी कीड़े को खाना. लोगों में फेमस होने का नशा कुछ इस कदर होता है कि वो यह नहीं सोचता की इस वजह से किसी की जान भी जा सकती हैं. हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइट पर तेज़ी से वायरल हो रहें एक वीडियो एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को कुछ ऐसा सरप्राइस देते नज़र आ रहा है जिसको देखने के बाद किसी भी चीख निकल सकती हैं. 

यूट्यूब पर यह वी़डियो डेरेक डेसो नाम के एक लड़के ने अपलोड किया है. इस वीडियो में डेरेक अपने दो कैमरामैन और एक दोस्त के साथ अपनी गर्लफ्रैंड के घर पहुँचता है और अपनी सोती हुई गर्लफ्रैंड के ऊपर दो खतरनाक सांप फेंक कर उसे ऐसा खतरनाक सरप्राइस दिया.

 

जब प्रेमिका को उसके ऊपर भार का एहसास हुआ तो उसने आँखे खोलकर देखा और ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते हुए रोने लगी. बॉयफ्रेंड डेरेक दूर खड़े आपने दोस्तों के साथ हंस रहे थे और उन्हें अपनी गर्लफ्रैंड पर जरा-सी दया आती हुई नहीं दिखाई दे रही थी. 

इस वीडियो को जहाँ यूट्यूब पर लाइक किया जा रहा है वही इसके अच्छे और बुरे दोनों तरह के कमैंट्स भी मिल रहें है. ऐसा जानलेवा मज़ाक करने के कारन उनकी गर्लफ्रेंड अभी भी शॉक में हो और उनसे बात तक नहीं कर रही है. 

जुगाड़ में हम ही है नंबर...

जापान जैसा दुनिया में कोई देश नहीं, यकीन ना हो तो खुद ही देख लो

नया ट्रेंड : अब अपने क्लीवेज में टैटू बनवा रही हैं लड़कियां

अपनी ही मौत के बाद जिन्दा हुआ पत्रकार बना है चर्चा का विषय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -