प्रेमी ने किया व्हाट्सएप पर ऐसा काम कि प्रेमिका पहुंच गई पुलिस स्टेशन
प्रेमी ने किया व्हाट्सएप पर ऐसा काम कि प्रेमिका पहुंच गई पुलिस स्टेशन
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में कभी-कभी कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिन्हे सुनकर हंसी आती है. जैसे हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यह मामला काशीपुर का है जहाँ व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर देने से आपा खोई प्रेमिका अपनी सहेली को साथ लेकर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाने गई थी. जी हाँ, और उसकी शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी को भी वहां बुला लिया.

खबरों के अनुसार कोतवाली में युवती ने खूब हंगामा किया और उसके बाद प्रेमी के जल्द शादी करने के लिखित आश्वासन पर प्रेमिका शांत हुई. खबरों के अनुसार जसपुर खुर्द निवासी एक युवक का पिछले छह वर्षों से अल्ली खां निवासी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है वहीं उस युवक के परिजन तो शादी के लिए राजी है, लेकिन युवती के परिजन इस पर सहमत नहीं है. बीते तीन दिन पूर्व किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई और इसके कारण युवक ने व्हाट्सएप पर अपनी प्रेमिका को ब्लॉक कर दिया.

वहीं बार-बार फोन करने पर भी उसने युवती से बात नहीं की इस बात से युवती नाराज हो गई और उसका पारा चढ़ गया. देखते ही देखते वह अपनी सहेली को लेकर कोतवाली जा पहुंची और वहां पुलिस ने उसके प्रेमी को भी बुला लिया. वहां पर युवती का कहना था कि शादी के लिए वह पिछले छह साल से इंतजार कर रही है लेकिन अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती. इस पर युवक ने किसी तरह समझा बुझाकर प्रेमिका को राजी किया और युवक का कहना था कि युवती की सहेली उनके बीच गलतफहमी पैदा कर रही है इस पर प्रेमिका ने पुलिस की मौजूदगी में उससे जल्द शादी करने की बात लिखवा ली और मामले को रफा दफा किया.

शादी के बाद प्रेमिका को बुलाया बैंक, सीढ़ियों पर बनाए शारीरिक संबंध और फिर..

घर में अकेले थे देवर और भाभी और पहुँच गए घरवाले, गेट खोलते ही...

बुआ को अकेले कमरे में देख बिगड़ी भतीजे की नियत, पेंट खोलकर करने लगा गंदी हरकतें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -