शादी ना होने पर प्रेमी -प्रेमिका ने दी जान
शादी ना होने पर प्रेमी -प्रेमिका ने दी जान
Share:

हाल ही मे जो अपराध का मामला सामने आया है वह मथुरा थाना कोसीकलां क्षेत्र अंतर्गत गांव नगला का है. जहां अलग-अलग जातियों के रहने वाले प्रेमीयुगल ने बीते बुधवार विषाक्त सेवन कर लिया. इस मामले में प्रेमी की मौत हो चुकी है जबकि प्रेमिका अस्पताल में है. खबर के अनुसार कोसीकलां थाना प्रभारी ने बताया कि ''अभी तहरीर किसी की ओर से प्राप्त नहीं हुई है, फिलहाल युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.''

मिली जानकारी के मुताबिक थाना कोसीकलां के बठैनरोड स्थित मौहल्ला नगला में 28 वर्षीय रवि व उसके पड़ोस में रहने वाले डालचंद की 22 वर्षीय बेटी एक दूसरे से प्यार करते थे. वहीं दोनों की जातियां अलग होने के कारण लड़की के परिजनों ने उसकी शादी हरियाणा में तय कर दी थी लेकिन रवि ने वहां जाकर उसकी शादी तुड़वा दी. उसके बाद बीते बुधवार को इसी बात से क्षुब्ध होकर पहले प्रेमिका ने जहर का सेवन कर लिया.

वहीं जैसे ही इस विषय मे रवि को पता चला तो उसने भी जहर खा लिया. सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी आजाद पाल सिंह ने दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन युवक की मौत हो गई वहीं प्रेमिका की गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने हायर सेंटर रैफर कर दिया है. इस मामले मे प्रभारी निरीक्षक आजाद पाल सिंह ने बताया कि ''उपचार के दौरान युवक की मौत हो गयी है. वहीं युवती का उपचार स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.'' उन्होने कहा, हम युवक का पोस्टमार्टम करवा रहे हैं.

बेटी के हाथ-पाँव बांधकर शिक्षक पिता करता था रेप, माँ भी देती थी साथ

16 साल की लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर किया गर्भवती

नहर पर बोरे में बंधी मिली महिला की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -