प्रेमी और प्रेमिका ने पहले किया कमरा बुक, और फिर कर लिया ये काम
प्रेमी और प्रेमिका ने पहले किया कमरा बुक, और फिर कर लिया ये काम
Share:

गत वर्षों से लगातार बढ़ रहा जुर्म और ख़ुदकुशी का आंकड़ा आज कई लोगों के लिए बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी घटना लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप सभी हैरान हो जाएंगे. मेरठ जिले में पीवीएस मॉल के सामने होटल मैग्नम के जिस कमरे में प्रेमी युगल ने जहर खाया, वहां से पुलिस को साइनाइड की गोलियां जब्त की गई हैं। यह तीव्र जहर है, जिसके जीभ पर रखने मात्र से जान चली जाती है। प्रेमी की हालत बहुत ही नाजुक है। वह हॉस्पिटल में जिंदगी-मौत से जूझ रहा है।

जंहा इस बारें में मेडिकल थाने के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने कहा कि मूल रूप से सोनीपत निवासी सोनू (19) पुत्र सुल्तान की ननिहाल मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में है। कुछ वक़्त पहले उसकी मुलाकात जाकिर कॉलोनी निवासी सुमाइला (20) से हुई। दोनों के बीच प्रेम संबंध चल रहा था। संभवत: अलग-अलग संप्रदाय से होने के कारण से कुछ परेशानी आ रही होंगी।

इंस्पेक्टर ने बोला कि सोमवार शाम 6 बजे ही प्रेमी युगल ने PVS मॉल के सामने होटल मैग्नम में कमरा बुक कर लिया था। रात 11 बजे के आसपास पुलिस को दोनों के जहर खाने की  जानकारी आई। सुमाइला की मौत हो चुकी है। सोनू की हालत बहुत  ही गंभीर बनी हुई है। इंस्पेक्टर ने कहा कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं पाया गया है। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

अप्रैल में भारत दौरे पर आएँगे ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन, इंडो-पैसिफिक क्षेत्र पर होगी चर्चा

देश में फिर बेकाबू हुआ कोरोना, पीएम मोदी ने बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक

देश के पहले सीडीएस है जनरल बिपिन सिंह रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -