'आखिरी मुलाकात' का बहाना बनाकर प्रेमिका को बुलाया और कर दी नृशंस हत्या
'आखिरी मुलाकात' का बहाना बनाकर प्रेमिका को बुलाया और कर दी नृशंस हत्या
Share:

अपराध का जो मामला सामने आया है उस मामले में प्रेमी से 'आखिरी मुलाकात' गर्लफ्रेंड की जिंदगी पर भारी पड़ गई और रिश्ता तोड़ने के लिए आई तो उसकी मौत हो गई. इस मामले में प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने को गई लेकिन उसे इस बात का अहसास नहीं था प्रेमी उसका कातिल बनने वाला है. जी हाँ, दरअसल इस घटना में कई घंटे घूमाने के दौरान प्रेमी ने युवती पर रिश्ता बरकरार रखने का दबाव बनाया, लेकिन वह नहीं मानी उसके बाद प्रेमी ने उसे रात में होटल में ठहरने के लिए कहा और वह नहीं मानी. इसके बाद प्रेमी उसे बहाने से जंगल में ले गया और प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया.

इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए कहा कि, ''आरोपी प्रेमी उस्मान कुरैशी ने प्रेमिका की हत्या को साजिश के तहत अंजाम दिया और बीते शनिवार को हुए झगड़े के बाद से ही उस्मान बेहद आक्रोशित था. वहीं एक अंतिम कोशिश करने के इरादे से उस्मान ने प्रेमिका से मोबाइल पर बात की और उस्मान ने झांसा दिया कि वह उसके साथ आखिरी मुलाकात करना चाहता है. उसके बाद युवती भी उसके झांसे में आ गई और मोबाइल घर पर ही छोड़कर युवती पुराने प्रेमी की स्कूटी पर सवार हो गई.'' इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''आरोपी पहले उसे भगवानपुर ले गया और वहां से सहस्त्रधारा रोड ले आया. इस दौरान उस्मान ने प्रेमिका को समझाने की भरसक कोशिश की, लेकिन प्रेमिका उसकी कोई बात सुनने को तैयार नहीं थी. वह चाहती थी कि इस मुलाकात के बाद उनके बीच के रिश्ते का अंत हो जाए.''

वहीं एसपी सिटी श्वेता चौबे के मुताबिक, ''आखिर में उस्मान रात में होटल में ठहरने की जिद करने लगा. प्रेमिका इसके लिए तैयार नहीं हुई. वह प्रेमी पर लगातार घर छोड़ने का दबाव बनाती रही. वापस लौटते समय आरोपी उसे पहले नया गांव की तरफ गया, लेकिन वहां पुलिस देखकर वापस गणेशपुर की तरफ आ गया. रास्ते में बोरिंग मशीन के पास की ओट में ले जाकर उसका गला दबा दिया. बाद में उसके सिर पर पत्थर से प्रहार किया. हत्या करने के बाद रात में आरोपी अपने घर पहुंच गया था.'' इस मामले में मीडिया से बातचीत में आरोपी ने कई बार अंग्रेजी शब्दों का इस्तेमाल किया और पुलिस का कहना है कि स्कूल जाते समय ही उस्मान की पहली मुलाकात युवती से हुई थी और उसके बाद में दोनों में प्यार हो गया.

नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...

हरियाणा में देश वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, लहूलुहान बच्ची को दादी के पास फेंककर भागा दरिंदा

''जीवन का अंतिम लक्ष्य मृत्यु है'', लिखकर फंदे से लटक गया छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -