आमिर की फिल्म के बाद ट्विटर पर ट्रैंड हुआ #BoycottRakshaBandhanMovie
आमिर की फिल्म के बाद ट्विटर पर ट्रैंड हुआ #BoycottRakshaBandhanMovie
Share:

सुपरस्टार आमिर खान की मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' और अभिनेता अक्षय कुमार की मूवी 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। एक तरफ जहां आमिर खान और करीना कपूर की मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' के एलान के उपरांत से ही सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड को झेल रही है। वहीं दूसरी तरफ रिलीज के एक हफ्ते पहले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की मूवी 'रक्षा बंधन' को ट्विटर पर नेटिजन्स के गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है। जी हां, वायरल #BoycottLaalSinghChaddha (बायकॉट लाल सिंह चड्ढा) ट्रेंड के बाद अब नेटिज़न्स #BoycottRakshaBandhanMovie (बायकॉट रक्षा बंधन मूवी) ट्रेंड कर रहे हैं।

अक्षय कुमार अभिनीत मूवी की स्क्रिप्ट कनिका ढिल्लों के द्वारा लिखी है। जब से लेखिका के हिंदूफोबिक ट्वीट सामने आए हैं तभी से सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो चुका है। लेखिका के कई ट्वीट जिनमें उन्होंने जाहिर तौर पर बीजेपी और मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है, हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है। कुछ नेटिजन्स ने यह भी दावा किया कि कनिका ने बार-बार हिंदू मान्यताओं और धार्मिक भावनाओं पर अटैक भी कर दिया है, इसलिए उनकी फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए। 

 

इतना ही नहीं, नेटिजन्स के एक वर्ग ने अक्षय के पुराने साक्षात्कारों की क्लिप और ट्वीट्स भी वायरल करना शुरू कर दी है इसमें अभिनेता महाशिवरात्रि की बधाई देते हुए बोल रहे है कि आज के दिन दूध बर्बाद करने की बजाए किसी गरीब को भेंट कर दें। अभिनेता अक्षय कुमार के इन ट्वीट्स, वीडियो साक्षात्कारों और कनिका ढिल्लियन के पोस्ट की वजह से एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है और नेटिजन्स रक्षा बंधन के बहिष्कार का आह्वान करते हुए दिखाई दे रहे है।

 

यूजर्स कर रहे ट्रोल: एक यूजर ने लिखा, इस रक्षाबंधन अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "रक्षा बंधन" पर पैसे बर्बाद करने के बजाय कुछ गरीब भाई और बहन को खिलाते हैं। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, आइए बॉलीवुड फिल्में देखने के लिए बजाए पैसों को दान करके रक्षा बंधन का जश्न मनाएं।'

 

'लाल सिंह चड्ढा' के समर्थन में आए मिलिंद, ट्रोलर्स को लगा दी जमकर फटकार

आप एक भजन नहीं सुन सकते और हम पूरी फिल्म देखें.., फ़रमानी नाज़ का जिक्र कर लाल सिंह चड्ढा का विरोध

रोमांच और रहस्य से भरी हुई है तापसी की दोबारा, फिल्म का एक और दिलचस्प पोस्टर हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -