ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottLigerMovie, जानिए क्या है वजह?
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottLigerMovie, जानिए क्या है वजह?
Share:

साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए अच्छा साबित नहीं हो रहा है। जी दरअसल इस साल कुछ ही हिंदी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर हिट होते हुए देखा गया। जी हाँ और बॉलीवुड फिल्मों का काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा है और बीते कुछ वक्त में कई फिल्में ट्रोल हो चुकी हैं और बायकॉट का शिकार भी। अब इसी लिस्ट में शामिल हुई है अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger)। ट्विटर पर #BoycottLigerMovie ट्रेंड हो रहा है। जी हाँ और #BoycottLigerMovie के साथ ढेर सारे ट्वीट्स देखने को मिल रहे हैं। इन ट्वीट्स में सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग अलग वजहें लिखी हैं।

जी दरअसल किसी ने लिखा है कि वो लाइगर को करण जौहर का प्रोडक्शन होने की वजह से बायकॉट कर रहे हैं। वहीं किसी ने लिखा है कि विजय देवरकोंडा के बायकॉट कल्चर पर दिए गए रिएक्शन की वजह से फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है। इसके अलावा कुछ ट्वीट्स में विजय का मीडिया संग बातचीत के दौरान टेबल पर पैर रखना और अनन्या का ड्रग्स केस में नाम आना भी लिखा है। आप सभी को बता दें कि लाइगर के बायकॉट को लेकर केआरके ने भी ट्वीट किया, लेकिन उन्होंने बायकॉट हैशटैग इस्तेमाल नहीं किया। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'डियर विजय देवरकोंडा और करण जौहर, मैंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिया आपका इंटरव्यू पढ़ा और आपने कहा कि लोग फिल्म को बायकॉट करके गलत कर रहे हैं। ये कहर आपने उड़ता तीर अपने पीछे **** में डाल लिया है। अब मैं आपकी फिल्म पर हर दिन एक वीडियो बनाऊंगा जब तक ये रिलीज नहीं हो जाती। ऑल द बेस्ट।'

बीते दिनों फिल्म के बारे में बात करते हुए विजय ने कहा था, 'मुझे लगता है कि फिल्म के सेट पर एक्टर, डायरेक्टर्स, एक्ट्रेस के अलावा और भी दूसरे अहम किरदार होते हैं। एक फिल्म पर दो सौ से तीन सौ तक कलाकार काम करते हैं और हम सभी के स्टाफ मेंबर्स होते हैं इसलिए एक फिल्म कई लोगों को रोजगार देती है। कई लोगों के लिए जिंदगी जीने का माध्यम होती है। जब आमिर खान सर एक लाल सिंह चड्ढा बनाते हैं तो उनका नाम फिल्म में स्टार के तौर पर होता है लेकिन उस फिल्म से दो हजार से तीन हजार परिवार जुड़ा होता है। जब आप एक फिल्म का बायकॉट करते हैं तो केवल आप आमिर खान पर फर्क नहीं डालते, आप उन हजारों परिवारों को प्रभावित कर रहे हैं जो रोजगार का माध्यम खो देते हैं।' आपको बता दें कि लाइगर 25 अगस्त को रिलीज होगी।

मर गया बॉलीवुड का यह मशहूर खलनायक, 70 के दशक में नाम सुनकर डर जाती थीं लड़कियां

Video: जन्माष्टमी पर शिल्पा ने बनाया बेटे को कान्हा, बेटी ने दोस्तों के साथ किया डांस

सारा संग जमेगी जान्हवी की जोड़ी, दोनों ने साथ साइन किया पहला प्रोजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -