ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottBrahamastra, पाकिस्तान का है हाथ!
ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottBrahamastra, पाकिस्तान का है हाथ!
Share:

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर लगातार चर्चाए तेज है। फिल्म को लेकर एक ओर लोग काफी उत्साहित हैं तो दूसरी तरफ फिल्म को बायकॉट भी किया जा रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), नागार्जुन (nagarjuna), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) दिखने वाले हैं। हालाँकि अब एक ट्वीट इस फिल्म के बायकॉट को लेकर कई सवाल खड़े कर रहा है। जी दरअसल इस ट्वीट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र को पाकिस्तान, कुवैत और कतर आदि जगहों से बायकॉट करवाया जा रहा है। कुछ समय पहले ही एसएस राजामौली ने ब्रह्मास्त्र से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

जी हाँ और इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ब्रह्मास्त्र से जुड़े मजेदार स्टेटिक्स।।। टोटल एक लाख ट्वीट।।। पाकिस्तान- 72.5 %, कतर- 9.1%, संयुक्त राष्ट्र अमीरात- 3 %, सउदी- 5 %, बहरीन- 2.9 %, कुवैत- 4.2%, इंडिया- 1.8% और अन्य- 1.5 %।' हालाँकि यह ट्वीट सही है या गलत कुछ कहा नहीं जा सकता है। अब बात करें ब्रह्मास्त्र के बारे में तो ये फिल्म तीन पार्ट्स में बनी है।

इस फिल्म का दूसरा पार्ट महादेव और पार्वती पर आधारित होगा और रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र 2, महादेव और पार्वती के किरदार के ईर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। आप सभी को बता दें कि ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में रणबीर और आलिया मेन लीड में हैं, जो शिवा और ईशा का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा यह भी बता दें कि शिवा (शिव) और ईशा भी महादेव और पार्वती के ही नाम हैं। जी हाँ और सभी किरदार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और फिल्म में ऐसा कुछ दिखाया गया है, जो कभी भी पहले नहीं देखा गया है।

KRK की जमानत याचिका पर टली सुनवाई, इतने दिन और खानी होगी जेल की हवा

सोहेल खान की एक्स-वाइफ को पसंद है लड़कियां, हुआ चौकाने वाला खुलासा!

हैदराबाद में ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए पहुंची आलिया, तेलगु में गाया केसरिया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -