'तूफ़ान' के ट्रेलर में दिखा 'लव जिहाद', ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottToofaan
'तूफ़ान' के ट्रेलर में दिखा 'लव जिहाद', ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottToofaan
Share:

16 जुलाई को अमेज़न प्राइम पर फरहान अख़्तर की फ़िल्म रिलीज़ हो रही है और इस फिल्म का नाम है ‘तूफान’। इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेता फरहान अख़्तर हैं और अभिनेत्री बनी नजर आने वाली हैं मृणाल ठाकुर। आपको बता दें कि फ़िल्म में फरहान अख़्तर एक बॉक्सर की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं और उनका नाम होगा अजीज अली! वहीँ फिल्म में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अजीज अली की प्रेमिका और पत्नी बनी नजर आने वाली हैं लेकिन उनके किरदार का नाम है पूजा शाह। यह नाम फिल्म के ट्रेलर में उजागर हुए हैं और जब से ये सामने आए हैं तब से ‘लव-जिहाद’ को लेकर बातें होने लगी है।

फिल्म में लव जिहाद दिखाया गया है। ऐसा हम नहीं बल्कि लोग कह रहे हैं और अब ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है BoycottToofaan। जी हाँ, BoycottToofaan इस समय तेजी से ट्रेंड हो रहा है और लोग इसे लेकर लगातार ट्वीट्स कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म में लव जिहाद दिखाया गया है, हालाँकि यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा कि ऐसा है या नहीं? वैसे ट्विटर पर आप फिलहाल BoycottToofaan ट्रेंड होते हुए देख सकते हैं।

एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया है- '#BoycottToofaanlove jihad is Bollywood's target to hindus!? So many films! Is not systematically targeting Hindus? #BoycottBollywood' वहीँ एक यूजर ने लिखा है- 'Amir khan insults Lord Shiva। Saif Ali Khan, Salman khan insults our Sadhus?Farrah Akhtar promotes Lovejihad?The one thing is common I।e defamation of Hindu culture? Be ready to #BoycottToofaanMany Hindu girls are victims of #lovejihaad because of such brainwashing।' इस तरह लोग लगातार ट्वीट्स कर BoycottToofaan कह रहे हैं। '

नितीश के मंत्री 'जमा खान' बोले- हमारे पूर्वज हिन्दू राजपूत थे, आज भी कायम है रिश्तेदारी

कोरोना मामलों में आई गिरावट लेकिन 12 दिनों बाद फिर बढ़ा मौत का आंकड़ा

जिस नौकर को हिफाजत के लिए दी घर की चाबी, वही 5 करोड़ का माल लेकर हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -