सोशल मीडिया यूजर्स ने करण जौहर की तख्त को किया बायकॉट
सोशल मीडिया यूजर्स ने करण जौहर की तख्त को किया बायकॉट
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों फिल्मों को लेकर विवाद जैसे आम बात हो गई है। इसके साथ ही विवादित ​फिल्मों की​ लिस्ट में फिल्ममेकर करण जौहर की ​'तख्त' भी मौजूद हो गई है। इसके साथ ही करण की 'तख्त' को विवादों में घिरती नजर आ रही है। इसके साथ ही हाल ही में इस ​फिल्म के पटकथा लेखक हुसैन हैदरी ने हिंदुओं के लेकर विवादित ट्वीट किया है। वहीं इस ट्वीट के बाद से ही लोग काफी भड़क गए हैं।वहीं लोग सोशल मीडिया पर लोग हुसैन हैदरी के ट्वीट की निंदा करने के साथ ही फिल्म का बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं। वहीं ट्विटर पर #BoycottTakht ट्रेंड कर रहा है। करण जौहर ही मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' को लेकर ​विवाद तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के लेखक हुसैन हैदरी विवादित ट्वीट किया है । इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट मेंं एक नहीं बल्कि बार-बार हिंदुओं के लेकर विवादित बात लिखी ही। इसके बाद से ही बवाल बढ़ता जा रहा है।आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि हुसैन हैदरी का ये ट्वीट लोगों को ज्यादा रास नहीं आया और उन्होंने उन्हें ना सिर्फ मुंहतोड़ जवाब दिया बल्कि करण जौहर की फिल्म तख्त को भी बायकॉट करने की मांग कर दी। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर के फिल्म को #बॉयकॉटतख्त करने की मांग कर रहे हैं।

एक यूजर लिखता है, 'धर्मा मूवीज यह आदमी जो तुम्हारे वेतन पर पल रहा है वह हिंदू धर्म की दिन-रात बुराई करता है। इसलिए हम आपकी फिल्म का बहिष्कार करते हैं। 'वहीं दूसरे ने लिखा, 'यह आदमी 'तख्त' का लेखक है, परन्तु बेशर्म हिंदू इसके बाद भी इसके साथ फिल्म कर रहे हैं।'एक यूजर ट्वीट करते हैं 'क्या धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर इस बयान का समर्थन करते हैं? यदि हां तो हम तख्त को बायकॉट करते हैं। अगर नहीं तो हम चाहते हैं कि आप हुसैन हैदरी को बायकॉट करें'। इसके साथ ही एक यूजर ने तो लिखा, 'हमें पता है ऐसे लोगों पर कोई असर नहीं पड़ता। इन्हें सबक सिखाने का तरीका यही है कि इनके दिए प्रोडक्ट को ही खरीदना बंद कर दिया जाए'।

83 रिलीज से पहले ट्रोल हो रहीं दीपिका, ट्रोलर्स ने कहा- 'दीदी शाहीनबाग नहीं जाओगी'

ताजमहल की धुलाई पर पाकिस्तानी शख्स को अदनान सामी ने दिया करारा जवाब

मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में फिल्म 'थप्पड़' को मिली सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -