ट्विटर पर ट्रेंड हुआ BoycottRadhikaApte, जानिए क्या है वजह?
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ BoycottRadhikaApte, जानिए क्या है वजह?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे आज ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। हालांकि किसी सकारात्मक कारण नहीं बल्कि नकारात्मक वजह से। दरअसल, ट्विटर पर हैशटैग ट्रेंड कर रहा है बॉयकॉट राधिका आप्टे। बता दें कि राधिका बहुत वक़्त से अपनी फिल्मों और भूमिकाओं में एक्सपैरिमेंट करते आ रही हैं। हालांकि आज उन्हीं की एक फिल्मों के कारण उनके बॉयकॉट की मांग हो रही है। 

वही लोग सोशल मीडिया पर राधिका को अश्लील कंटेंट को प्रमोट करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। कुछ  उपयोगकर्ता राधिका के काम को राज कुंद्रा केस से लिंक भी कर रहे हैं। दरअसल, कुछ लोग राधिका एवं बाकी स्टार्स को राज कुंद्रा मामले में चुप रहने पर ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि स्टार्स अन्याय एवं धार्मिक भावनाओं के दुखी होने पर कमेंट करते हैं, मगर इस मामले में सब चुप हैं।

राधिका को वे पार्च्ड एवं हंटर मूवी को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि राधिका भारतीय कल्चर के विरोध में काम करती हैं। बता दें कि राधिका अंतिम मूवी ‘रात अकेली है’ में दिखाई दी थीं। फिल्म में राधिका के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड किरदार में थे। फिल्म को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी। अब राधिका, ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ में दिखाई दे वाली हैं।

अभिषेक बच्चन को बेचना पड़ा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, जानिए क्या है वजह?

शाहरुख खान ने खुद को कहा ‘गुंडा’, तो रणवीर सिंह ने किया यह कमेंट

ब्रालेट पहने नजर आईं कंगना, ट्रोलर्स बोले- 'आपने ये क्यों पहनी हुई है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -