फिर ट्रैंड हुआ Boycott पठान, वजह शाहरुख़ को भी कर देगी हैरान
फिर ट्रैंड हुआ Boycott पठान, वजह शाहरुख़ को भी कर देगी हैरान
Share:

बॉक्स ऑफिस पर पिछले कुछ माह में जितनी भी मूवीज रिलीज हुई हैं, उनमें से लगभग हर मूवी को जनता के विरोध का सामना करना पड़ गया है। ऐसे में सुपरस्टार शाहरुख खान की मूवी पठान भी इसी लिस्ट में जुड़ती हुई नजर आ रही है। हाल ही में शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन के अवसर पर फैंस को पठान के टीजर के रूप में तोहफा भी दे दिया है। जिसे बहुत अच्छा रिस्पोंस भी मिल गया है। इस मूवी के माध्यम से किंग खान लंबे समय के उपरांत पर्दे पर दिखाई देने वाले है। लेकिन इसी दौरान अब इस मूवी को बायकॉट करने की मांग भी की जा रही है।

दरअसल शाहरुख खान के पुराने बयानों को मुद्दा बनाकर कई ट्वीट भी किए जा चुके है। इसमें से एक यूजर ने लिखा है कि शाहरुख ने 2015 में असहिष्णुता पर बोला था कि, यहा असहिष्णुता बहुत अधिक है। इंडिया में असहिष्णुता तेजी से बढ़ रही है। अभिनेता  के इस बायन के उपरांत से ही सोशल मीडिया का एक वर्ग उनके खिलाफ ही दिखाई देता है। हालांकि शाहरुख से पहले भी बॉलीवुड की कई बड़ी मूवीज को बायकॉट करने की मांग उठने लगी है। जिसका नतीजा ये था कि फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पोंस नहीं मिला नहीं मिल पाया।

 

 

हालांकि राहत की बात ये है कि ट्विटर के नए मालिक बॉलीवुड सितारों के लिए बहुत लकी साबित होने जा रहे है। दरअसल जैसे ही ट्विटर पर बायकॉट पठान ट्रेंड होने लग गया है। ट्विटर ने उसे महज 1 घंटे  उपरांत  ही रोक दिया। मिली जानकारी का कहना है कि ट्विटर के पास एक ऐसी तकनीक होती है, जिसे वो ट्रेंड करने वाले यूजर्स का पता निरंतर उन्हें रोक देती है। कहा जा रहा है कि ट्विटर पर अगर कोई हौशटैग 1 हजार से अधिक ट्वीट किया जाता है, तो वो आसानी से पकड़ में आ जाता है। इसके उपरांत ट्विटर अलर्ट जारी किया जा चुका है।

KRK ने शाहरुख खान से पठान को लेकर किया ऐसा सवाल कि लोग उड़ाने लगे मजाक

आलिया के बच्चे को जन्म देते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

बच्चे को जन्म देने के कुछ देर बाद ही आलिया ने शेयर की पहली पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -