Boycott ने बढ़ाई लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें..कैंसिल हुई नेटफ्लिक्स की बड़ी डील
Boycott ने बढ़ाई लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें..कैंसिल हुई नेटफ्लिक्स की बड़ी डील
Share:

लाल सिंह चड्ढा के खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर अब हर किसी की उम्मीदें इस मूवी से अब तो पूरी तरह से टूट चुकी हैं। आमिर खान की कमबैक मूवी बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने में बुरी तरह फेल हो चुकी है। लाल सिंह चड्ढा का इतना बुरा हाल होगा, ऐसा तो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। नौबत ये है कि लाल सिंह चड्ढा का बुरा हश्र देखकर नेटफ्लिक्स ने भी अपने कदम पीछे हटा लिए है। 

मुश्किल में लाल सिंह चड्ढा की ओटीटी रिलीज: इस बारें में आप सभी को पता होगा कि बीते कुछ वर्षों में OTT प्लेटफॉर्म का ट्रेंड काफी अधिक बढ़ा है। इसको देखते हुए फिल्मों को थिएटर रिलीज के कुछ वक़्त के उपरांत ओटीटी पर भी रिलीज किया जाने वाला था। आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा के OTT रिलीज का भी कई लोगों को अब भी प्रतीक्षा है। लेकिन अब लगता है कि ये इंतजार सिर्फ इंतजार बनकर ही रह जाएगा। 

नेटफ्लिक्स ने कैंसिल की डील!: खबरों का कहना है कि लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटता हुआ देखकर नेटफ्लिक्स ने आमिर की मूवी के साथ हुई डील को कैंसिल कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान और Viacom लाल सिंह चड्ढा के डिजिटल राइट्स के लिए तकरीबन 200 करोड़ रुपये चाहते थे। जिसके साथ साथ उन्होंने नेटफ्लिक्स से थिएटर और OTT रिलीज के बीच कम से कम तीन महीने का गैप रखने की मांग की थी। लेकिन अब जब मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह ढेर हो गई है तो नेटफ्लिक्स को अब लाल सिंह चड्ढा को खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं है। OTT रिलीज के लिए हुई डील कैंसिल कर चुके है।

'राजपूत नहीं होते तो कट जाते', मनीष सिसोदिया के बयान पर भड़के विवेक अग्निहोत्री

पति संग कोजी टाइम बिता रही नताशा

'मुझे किसी चीज से शिकायत नहीं है', प्रेग्नेंसी शूट के लिए ट्रोल होने पर बोलीं सोनम कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -