बाबा रामदेव ने की चीन निर्मित उत्पादों का बहिष्कार करने की अपील

नई दिल्ली : योग गुरू बाबा रामदेव ने चीन निर्मित उत्पादों का बहिष्कार करने की अपील सभी से की है। उन्होंने कहा है कि चीन भारत में सामान बेचकर पैसे कमाने के प्रयास में है। वह पाकिस्तान की सहायता करने में लगा है। इस मामले में समाचार पत्र के कार्यक्रम में बाबा रामदेव से सवाल किए गए कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में प्रतिबंधित करने पर वे क्या सोचते हैं। ऐसे में उन्होंने कहा कि कलाकार कोई आतंकी नहीं होते हैं मगर सवाल यह भी है कि आखिर क्या इन लोगों में आत्मा है।

क्या ये लोग केवल अपनी फिल्म को लेकर विचार करते हैं। बड़े पैमाने पर करोड़ों लोग कमाई करते हैं बिरयानी का सेवन करते हैं ये लोग उड़ी और दूसरे क्षेत्रों में होने वाले आतंकी हमले में भारतीय सैनिकों के शहीद होने पर कुछ भी क्यों नहीं कहते हैं। बाबा रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान में योग कैंप लगाए जाने से उन्हें कोई परहेज नहीं है। उनका कहना था कि पतंजलि के माध्यम से वे अपनी एक इकाई को पाकिस्तान में योग कैंप चलाने के लिए लगाने के लिए तैयार भी हैं

उन्होंने तो इतना भी कहा कि पाकिस्तान के कलाकारों की तरह वे लाभ नहीं कमा सकते हैं। बाबा रामदेव ने भारतीय सेना के कार्यों की प्रशंसा की और कहा कि भारत ने सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर सही निर्णय लिया। उनका कहना था कि पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम, मसूद अजहर और हाफिज सईद का खात्मा किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व अच्छा चल रहा है।

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -