BoycottChineseProducts के समर्थन में आया यह एक्टर, कहा- 'चीनी बंद'

इस समय सोशल मीडिया पर कई लोग चाइनीज चीजों का बहिष्कार करने को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. आप देख रहे होंगे हर जगह सोशल मीडिया पर #BoycottChineseProducts ट्रेंड कर रहा है. ऐसे में इन दिनों एक्टर मिलिंद सोमन भी इसे लेकर लगातार पोस्ट कर रहे हैं. अब हाल ही में मिलिंद सोमन ने बताया कि शरीर और राष्ट्र को स्वस्थ्य रखने के लिए क्या उपाय है. आप देख सकते हैं मिलिंद सोमन ने ट्वीट कर लिखा- ''शरीर एवं राष्ट्र.... दोनों को स्वस्थ रखने का... एक ही उपाय है, " चीनी बंद " शरीर के लिए "देसी गुड" और राष्ट्र के लिए "देसी Goods"#SonamWangchuk #BoycottMadeInChina.'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले भी मिलिंद ने ट्वीट किया था. वैसे मिलिंद सोमन ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि ''वो अब टिक टॉक का इस्तेमाल नहीं करेंगे.''

 

जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ''वो अब टिक टॉक पर नहीं होंगे. #BoycottChineseProducts'' आप सभी जानते ही होंगे इंजीनियर और शिक्षाविद वांगचुक ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था कि ''भारतीयों को मेड इन चाइना प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करना चाहिए.'' वहीं उन्होंने चीन को जवाब देते हुए वीडियो में कहा था कि ''नागरिकों को वैलेट पॉवर से चीन को जवाब देना चाहिए.'' इसी के साथ आप देख रहे होंगे इन दिनों मिलिंद सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं.

जी दरअसल आजकल वह लगातार कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहे हैं. इसी के साथ बात करें प्रोफेशनल लाइफ की तो मिलिंद वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स में नजर आए थे जहाँ वीजे बानी, सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, मानवी गागरू लीड रोल में हैं. इसी के साथ शो में नील भूपलम और प्रतीक बब्बर भी हैं.

अपनी 'एक्टिंग' को लेकर अरशद ने कही यह बड़ी बात

रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का गाना मेरी आशिकी

सामने आया सुष्मिता सेन की डेब्यू वेब सीरीज आर्या का दमदार टीजर रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -