#BoycottBrahmastra ट्रेंड से घबराए करण जौहर!, कहा- 'हम भविष्यवाणी...'

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट माना जा रहा है। आपको बता दें कि अयान मुखर्जी ने इस फिल्म को बनाने में काफी मेहनत की है, हालाँकि फिल्म के रिलीज से पहले ही लोग ब्रह्मास्त्र को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं। जी दरअसल लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के बाद अब ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है। जी दरअसल ब्रह्मास्त्र फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी है और करण जौहर ने अब बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड पर रिएक्ट किया है।

जी दरअसल, बीते दिन 15 अगस्त को ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी का जन्मदिन था और अयान के जन्मदिन पर करण ने स्पेशल नोट के साथ उन्हें विश किया। जन्मदिन के पोस्ट में करण ने अयान की तारीफ की। जी दरअसल उन्होंने लिखा कि वो अयान को लेकर अपने दोनों बच्चों की तरह ही प्रोटेक्टिव हैं। जी दरअसल करण जौहर ने पोस्ट में अयान पर प्यार लुटाने के साथ ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर भी अपनी चिंता जताई है। आप देख सकते हैं करण जौहर ने अपनी पोस्ट में लिखा है- '9 सितंबर ने हमारे लिए क्या रखा है, हम इस समय भविष्यवाणी नहीं कर सकते। लेकिन आपका कमिटमेंट और कड़ी मेहनत पहले से ही एक जीत है।' आप देख सकते हैं करण जौहर की इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि वो ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड से काफी चिंतित हैं।

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र को बॉयकॉट करने का कारण लोग रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान और करण जौहर को बता रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि रणबीर कपूर ने फिल्म ये जवानी है दीवानी में फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से मंदिर के पीछे मेक आउट करने की बात कही थी। इसे कुछ लोग हिंदू धर्म का अपमान बता रहे हैं।

वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि अमिताभ बच्चन ने शो कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर 'घूंघट' में बैठी एक महिला कंटेस्टेंट के 'घूंघट' पहनने पर सवाल उठाए थे, जबकि बिग बी ने मुस्लिम महिलाओं के बुर्का या हिजाब पहनने की आलोचना नहीं की थी। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख़ को हनुमान जी बना दिया है और इसको लेकर भी फिल्म के बॉयकॉट करने की मांग है। हालाँकि अब यह देखना होगा कि बायकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड का असर फिल्म पर किस तरह पड़ता है?

Video: मुंबई की सड़कों पर झंडा लहराते दिखीं शहनाज गिल, मीडिया को देख बोलीं- 'तुम्हरे चक्कर में 1000 रुपए दिए'

शादी के बंधन में बंधा ये स्टार कपल, राजस्थान में रचाई गुपचुप शादी

सलमान ने हाथ में तिरंगा लेकर मनाया आजादी का जश्न, सभी को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -