Boycott Bollywood: वेलेंटाइन नहीं भूले लेकिन पुलवामा शहीदों को भूल गए, इन सेलेब्रिटीज़ ने नहीं दी श्रद्धांजलि
Boycott Bollywood: वेलेंटाइन नहीं भूले लेकिन पुलवामा शहीदों को भूल गए, इन सेलेब्रिटीज़ ने नहीं दी श्रद्धांजलि
Share:

आज ही के दिन 3 साल पहले 14 फरवरी 2019 के दिन जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। अब आज यानी सोमवार को हमारे देश के जवानों की शहादत को 3 साल पूरे होने पर लोग उन्हें याद कर रहे हैं। इस लिस्ट में बड़े-बड़े राजनेता शामिल हैं हालाँकि सेलेब्स की लिस्ट बहुत छोटी है। अक्षय कुमार, अनुपम खेर, शेखर सुमन जैसे नाम शामिल है। वहीं अब सोशल साइट्स पर लोग अन्य कई बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोल कर रहे हैं।

जी दरअसल कई सेलेब्स ने देश के जवानों की शहादत को नमन नहीं किया हालाँकि वह वेलेंटाइन डे मना रहे हैं। इसी के चलते कई सेलेब्स ट्रोल हो रहे हैं। इस समय सोशल साइट्स पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेड कर रहा हैं और लोग मलाइका अरोरा, आलिया भट्ट, सलमान खान, सैफ अली खान, शाहरुख़ खान, आमिर खान, करीना कपूर जैसे सेलेब्स को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'बॉलीवुड के स्टार्स घटिया है केवल वेलेंटाइन उनको याद है और पुलवामा के शहीद नहीं।' वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'आलिया भट्ट जैसी बड़ी अदाकारा को शर्म आनी चाहिए कि उसने पुलवामा के शहीदों को नमन नहीं किया।'

वहीं एक अन्य यूजर ने शाहरुख़ का नाम लेते हुए लिखा है- 'इस हकले को क्या पता शहीद क्या होते है ये तो अपने चरसी बेटे के साथ फूंक रहा होगा।' वहीं एक यूजर ने सलमान को लेकर लिखा है- 'इसको कुछ नहीं आता बस बर्थडे विश करना आता है।' इस लिस्ट में एक नाम अमिताभ का भी है जिन्हे अभी तक पुलवामा के शहीदों की याद नहीं आई और कई यूजर्स ने उन्हें घमंडी कह डाला है। इस तरह कई सेलेब्स है जिन्होंने पुलवामा के शहीदों को नमन नहीं किया और इस वजह से वह ट्रोल हो रहे हैं।

अक्षय कुमार को आई पुलवामा में शहीद हुए जवानों की याद, किया ट्वीट

छोटी गंगूबाई काठियावाड़ी को देख भड़कीं कंगना, पूछा- 'क्या ये इसकी एज के हिसाब से ठीक है'

वेलेंटाइन डे पर बेडरूम में बंद हुए मलाइका-अर्जुन और किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -