'अतरंगी रे' में सारा ने बोले भगवान शिव को अपमानित करने वाले डायलॉग्स, लोग दे रहे गालियां
'अतरंगी रे' में सारा ने बोले भगवान शिव को अपमानित करने वाले डायलॉग्स, लोग दे रहे गालियां
Share:

सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को रिलीज हुई और इस फिल्म को अब बायकॉट करने की मांग जारी है। जी दरअसल इस फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ बॉयकॉट का ट्रेंड चल रहा है। जी दरअसल #Boycott_Atrangi_Re इंडिया के टॉप ट्रेंड्स में है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि यह लव जिहाद को प्रमोट करने वाली है। केवल यही नहीं बल्कि फिल्म के एक डायलॉग पर भी बवाल मचा हुआ। जी दरअसल इस डायलॉग को सारा अली खान ने बोला है। आप सभी को बता दें कि इस डायलाॅग में हिंदू देवता शिवजी और हनुमानजी का जिक्र है।

जी दरअसल फिल्म के एक सीन में सारा अली खान कहती हैं- 'हनुमानजी का प्रसाद समझे हैं, जो कोइओ हाथ फैलाएगा और हम मिल जाएंगे। शिवजी का धतूरा हैं हम, मम्मी कसम मुंह से जाएंगे और पिछवाड़े से निकलेंगे।' लोगों ने इसी को लेकर सारा अली खान को बेशर्म कह दिया है. वहीं एक और जगह सारा कहती हैं- 'मैं हिंदू ठाकुर वो कतई मियांभाई, इसे कहते हैं रियल लव स्टोरी।' अब इन्ही डायलॉग्स को लेकर लोग सारा को भला बुरा कह रहे हैं और उन्हें गालियां भी दे रहे हैं. इस समय लगातार फिल्म को बैन करने की मांग उठ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-'लव-जिहाद को हिन्दी फिल्म्स और मुस्लिम की हिन्दू से शादी करने के कारण प्रोत्साहित किया जा रहा है। अगर हमें लव जिहाद रोकना है तो सबसे पहले हिन्दी फिल्म निर्माण पर लगाम लगाना होगा।'

वहीं अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'बॉलीवुड में हमेशा हिन्दू धर्म को निशाना बनाया जाता है और कई मौकों पर इसे बदनाम किया जाता है। क्योंकि हम शांति के साथ इतने सालों से ये बर्दाश्त कर रहे हैं। इसलिए वो हमें नम्र और कमजोर समझने लगे हैं, और जो भी वो चाहें वो कर सकते हैं।' इसी के साथ एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'इस फिल्म में जिसके किरदार ने सबसे ज्यादा लोगों को हैरानी में डाला है वो हैं अक्षय कुमार। अक्षय कुमार जिन्हें एक बड़ा तबका हिन्दू और राष्ट्रवादी कहता है, वो बार-बार इस तरह की भूमिका निभाते हैं जो पूरे हिन्दू धर्म को कटघरे में खड़ा कर देता है।' इसी तरह लगातार फिल्म को बैन करने की मांग जारी है.

राजेश खन्ना की तस्वीर से शादी करती थी लड़कियां, जन्मदिन पर सुने बेहतरीन गाने

कैटरीना के बाद इस एक्ट्रेस संग विक्की ने रचाई दूसरी शादी, तस्वीर वायरल!

'सलमान में इतना जहर था कि काटने वाला सांप मर गया होगा': KRK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -