माता—पिता को खाने में सलाद परोसना पड़ा महंगा, बच्चे ने पुलिस को बुलाया
माता—पिता को खाने में सलाद परोसना पड़ा महंगा, बच्चे ने पुलिस को बुलाया
Share:

खाने के दौरान सलाद खाना आम बात है। माता—पिता अपने बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर उन्हें सलाद खाने को कहते हैं, लेकिन एक माता—पिता को खाने के दौरान सलाद परोसान महंगा पड़ गया। बच्चे ने इसके खिलाफ पुलिस को बुला लिया। मामला कनाडा का है। 

कनाडा में रहने वाले 12 साल के एक लड़के को सलाद खाना पसंद नहीं था और जब उसके अभिभावकों ने उसे सलाद खाने को कहा, तो उसने इमरजेंसी नंबर पर फोन कर पुलिस से इसकी शिकायत कर दी। उसने पुलिस को शिकायत करने के लिए दो बार फोन किया और कहा कि उसके पैरेंट्स उसे सलाद खाने को दे रहे हैं, जो उसे पसंद नहीं  है। इतना ही नहीं पुलिस के उसके घर  पहुंचने से पहले उसने पुलिस को फिर फोन किया और पूछा कि वे कब तक आ रहे हैं। 

खबरों के अनुसार, नोवा स्कोटिया पुलिस को  मंगलवार रात को इमरजेंसी फोन आया, जिस पर बच्चे से खाने में सलाद परोसने की शिकायत की थी। हालांकि पुलिस ने उस बच्चे के  घर पहुंचकर  उसे सलाद के फायदों के बारे में बताया और यह भी बताया कि इमरजेंसी कॉल कुछ विशेष परिस्थितियों में ही किया जाना चाहिए। पुलिस ने अभिभावकों से अपील की कि वह  अपने बच्चों को इमरजेंसी कॉल करने की परिस्थितियों के बारे में बताएं। 

बस एक बियर बनाए ज़िंदगी आसान

गर्मियों में लीजिये ठंडी-ठंडी पान कुल्फी का मजा

हारमोंस को बैलेंस में रखने के लिए करें इन चीजों का सेवन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -