प्रेमिका को वीडियो कॉल करके लगा ली फांसी
प्रेमिका को वीडियो कॉल करके लगा ली फांसी
Share:

हैदराबाद में एक प्रेमी द्वारा आत्महत्या करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ एक प्रेमी ने वीडियो कॉल करके अपनी प्रेमिका के सामने आत्महत्या कर ली जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गयी.  यह मामला हैदराबाद के साइबराबाद इलाके का है जहाँ 20 वर्षीय छात्र अजमीरा सागर अपनी प्रेमिका के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से बात कर रहा था इसी दौरान उसने अचानक फांसी लगा ली और उसकी मौत हो गयी.

साइबराबाद के नीरेमेट पुलिस थाने के अन्तर्गत इस घटना के मामले को दर्ज़ किया गया है और तफ़्तीश में जुड़ी पुलिस के मुताबिक मृतक छात्र अपनी बहन के साथ यहाँ रह रहा था और वारदात के दौरान वह घर में अकेला था बाद में जब परिजनों और मकान मालिक ने छात्र का शव पंखे पर लटका देखा तो उनके होश उड़ गए. पुलिस के मुताबिक उसने फांसी लगाने के लिए अपनी बहन की साड़ी का इस्तेमाल किया था.

मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र का शव जब्त किया और मृतक छात्र अजमीरा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वहीँ पुलिस ने इस दौरान अजमीरा के मोबाइल फोन से आत्महत्या वाला वीडियो भी बरामद कर किया है. पुलिस ने इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. पुलिस इस सन्दर्भ में मृतक की प्रेमिका से भी पूछताछ कर सकती है.

सड़क हादसा: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

ख़ाकी वर्दी हुई तार-तार, पुलिस जवानों ने महिला के साथ किया बलात्कार

एयर इंडिया का ट्वीटर अकाउंट हुआ हैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -