iPhone खरीदने की चाह में लड़के ने बेच डाली अपनी किडनी
iPhone खरीदने की चाह में लड़के ने बेच डाली अपनी किडनी
Share:

iPhone लेने के सपना तो हर दूसरे इंसान का होता है और इसके लिए लोग उधारी तक करने को तैयार हो जाते हैं. लेकिन iPhone के प्रति जिस व्यक्ति की दीवानगी के बारे में हम आपको आज बता रहे हैं ऐसा मामला आपने पहले कभी नहीं सूना होगा. जिस आदमी के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसने तो iPhone खरीदने के लिए सारी हदें ही पार कर दी है.

हम बात कर रहे हैं चीन के एक शख्स के बारे में जिसने iPhone खरीदने के लिए अपनी किडनी तक बेच डाली. जी हाँ... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. सूत्रों की माने तो iPhone 4 पाने के लिए 17 वर्षीय जआओ वांग ने अपनी किडनी बेच दी. इस बारे में बात करते हुए उसने कहा कि, 'इंसान एक किडनी के बिना भी जीवित रह सकता है.'

इतना ही नहीं इस आदमी ने अपने इस जानलेवा फैसले के बारे में कहा कि, “एक किडनी मेरे लिए बहुत है, मुझे दूसरी किडनी की क्या ज़रूरत.” किडनी बेचने के बाद अब इस युवक को हिलने-डुलने में भी दिक्कत हो रही है. जी हाँ... इन दिनों वांग बेड पर हैं और डायलिसिस उसका सहारा है. आपको बता दें इस आदमी ने अपनी किडनी 22 हजार युआन यानी 2.24 लाख में बेचीं हैं. लेकिन किडनी बेचने के बाद तो उसका जीवन जैसे नर्क ही बन गया है.

इस देश में मौत पर हैं पाबन्दी, पिछले 70 साल से नहीं हुआ एक भी अंतिम संस्कार

दिल्ली के इस अस्पताल में, मरीजों का तनाव दूर करने के लिए डॉक्टर करते हैं डांस

महिलाओं के साथ छेड़ छाड़ और गंदी बात करता है भूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -