कोई भी गर्लफ्रेंड न होने से परशान था लड़का, लड़कियों को देखकर करने लगा यह काम..
कोई भी गर्लफ्रेंड न होने से परशान था लड़का, लड़कियों को देखकर करने लगा यह काम..
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरानी में डाल देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला अभी अमेरिका से सामने आया है. इस मामले में 27 वर्ष के एक युवक ने धमकी दी है कि वह जितनी भी लड़कियों को देखेगा उन्‍हें मार डालेगा क्‍योंकि उसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. जी हाँ, इस मामले में फिलहाल जाँच चल रही है . वहीं गर्लफ्रेंड ना होने से नाराज होकर युवक ने फेसबुक पर जब धमकी दी तो पुलिस को इस बात की चिंता सताने लगी कि कहीं वह किसी बड़े हादसे को अंजाम न दे डाले और इस कारण से उसे गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया है.

आप सभी को बता दें कि व्यक्ति की धमकी ऐसे समय आई है जब अमेरिका में आए दिन शूटिंग के मामले हो रहे हैं और पुलिस हर पल सतर्क है और ऐसे किसी भी हादसे को रोकने के लिए हर संभव कदम उठा रही है. वहीं उटा राज्‍य के प्रावो सिटी में रहने वाले क्रिस्‍टोफर डब्‍लूय क्‍लीयरी को इस बात की नाराजगी थी कि उसकी कोई गलफ्रेंड नहीं रही है इस कारण से उसने फेसबुक पर पोस्‍ट लिखी और उसमे लिखा था कि, 'उसकी गलफ्रेंड न बनकर लड़कियों ने गलती की है और इस कारण अब वह बड़े पैमाने पर फायरिंग को अंजाम देकर इस गलती को ठीक करेगा.

हीं आगे क्रिस्‍टोफर ने लिखा था कि वह जितनी लड़कियों को देखेगा, उन सभी को मार डालेगा और आप सभी को बता दें कि उसकी धमकी तब आई है जब अमेरिका में महिलाएं राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. फिलहाल आरोपी को जेल में बंद कर उससे पूछताछ की जा रही है.

किचन में प्रेमी संग संबंध बना रही थी पत्नी, पति लेने आ गया पानी की बोतल और...

पति करवा रहा था अपनी ही पत्नी का पीछा, पकडे जाने पर बताया ऐसा सच कि हैरान रह गई पुलिस

खेत में सास को मिल गयी शराब तो ले आई घर, दामाद के साथ मनाया जश्न और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -