लड़की को बहलाकर होटल ले गया भांजा और किया दुष्कर्म फिर मामा  को बुलाकर..
लड़की को बहलाकर होटल ले गया भांजा और किया दुष्कर्म फिर मामा को बुलाकर..
Share:

आज के समय में बढ़ते मामले सभी को हैरान करने वाले हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कैंपियरगंज इलाके का है जहाँ किशोरी (15) को बहलाकर होटल में दुष्कर्म किया गया है। इस मामले में यह आरोप है कि, ''आरोपित श्रवण अपने मामा राजीव साहनी की मदद से किशोरी को लेकर होटल में ले गया था। वहां श्रवण ने दुष्कर्म किया, फिर मामा के साथ मिलकर पीड़ित को घर पहुंचा दिया।'' इस मामले को 18 जनवरी का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक थाने में दायर केस के अनुसार किशोरी को श्रवण बहला कर गांव के बाहर ले आया और उसके बाद मामा राजीव साहनी की मदद से उसे होटल में ले गया। वहीं उसने किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। कई घंटे तक होटल में वारदात के बाद भी पीड़िता को बंधक बनाए रखा और उसके बाद मामा-भांजे मिलकर उसे घर छोड़ गए।

इस मामले में रास्ते में किसी से घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी और किशोरी ने कहा कि, ''इसी वजह से वह डर गई थी और घरवालों को भी घटना की जानकारी नहीं दी। कई दिन तक बेटी के अकेलेपन में रहने की वजह जब मां पूछी तो उसने वारदात के बारे में जानकारी दी। उसके बाद पुलिस को तहरीर दी गई।'' इस मामले में पुलिस ने बहला-फुसला कर भगाने, दुष्कर्म करने, बंधक बनाने, पॉक्सो एक्ट और उसके मामा राजीव पर आपराधिक साजिश के आरोप में केस दायर किया जा चुका है।

नलकूप में सो रहे थे दो भाई, हुई एक की हत्या

युवती को फ़ोन लगाकर बोला युवक 'तेरी बेटी और उसका पति जल रहे हैं, आकर देख ले'

पुलिस ने मारा छापा तो विदेशी कॉलगर्ल संग आपत्तिजनक हालत में मिले लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -