फेसबुक पर दोस्ती फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म
फेसबुक पर दोस्ती फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला मुरादाबाद से सामने आया है. जंहा फेसबुक सोशल साइट पर एक युवती की छह माह पूर्व युवक से दोस्ती हो गई। कुछ ही समय में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक ने शादी का झांसा देकर मुरादाबाद और अमरोहा के होटल में शारीरिक संबंध भी बनाए गए थे। युवक ने अश्लील वीडियो भी बना ली थी और फिर अचानक से शादी से इनकार कर दिया। पीड़िता ने एसएसपी अमित पाठक से कार्रवाई की गुहार लगाई थी। मुकदमे की तलवार गर्दन पर लटकते ही कारोबारी का बेटा पीड़िता के साथ निकाह को राजी हो गया। इस मामले में अंतत: समझौता हो गया। 

सोमवार रात करूला में दोनों पक्षों की मौजूदगी में निकाह की औपचारिकताएं भी पूरी की गईं। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसी बीच सोमवार रात आरोपी कपड़ा व्यापारी ने परिवार वालों की मौजूदगी में निकाह कर लिया। 

इस मामले में युवक और उसके परिजनों ने मंगलवार को महिला थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी की उन्होंने निकाह कर लिया है और पुलिस को फोटोग्राफ भी दिखाए। पुलिस ने छात्रा व उसके घरवालों से भी निकाह की जानकारी की पुष्टि की। एसओ महिला थाना ज्योति सिंह ने बताया कि पीड़िता लड़के से निकाह करना चाहती थी, लेकिन वह राजी नहीं था। सोमवार रात दोनों ने परिजनों की मौजूदगी में निकाह कर लिया है।

दिल्ली में सरेआम महिला को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में 'सुसाइड' कर चुकी महिला बेंगलुरु में मिली जिन्दा

अवैध संबंधों का विरोध करती थी बेटी, कलयुगी मां ने ने प्रेमी से लुटवाई आबरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -