मुस्लिम होने के कारण मुंबई ने निकाला तो गुजरात ने अपनाया
मुस्लिम होने के कारण मुंबई ने निकाला तो गुजरात ने अपनाया
Share:

अहमदाबाद : एक युवक को मुंबई में मुस्लिम होने के कारण नौकरी देने से वंचित कर दिया गया। मगर इसके बाद उसे अहमदाबाद मूल के अडानी समूह में काम करने की बात को मान लिया। जिसमें अडानी ने एमबीए स्नातक जीशान को जाॅब आफर दिया और कहा कि बीते दिनों जीशान ने मुंबई की हीरा कंपनी आरोप लगाया गया। कंपनी ने उन्हें इसलिए नौकरी नहीं दी क्योंकि वे मुस्लिम थे। जीशान का मानना है कि इस घटना में कई तरह के आॅफर प्राप्त हुए हैं। यही नहीं जीशान द्वारा कहा गया है कि धर्म के नाम पर भेदभाव के बाद उन्हें दर्जनों आॅफर उपलब्ध हुए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह नौकरी उनके लिए बेहद अच्छा था।दूसरी ओर अडानी देश की सबसे बड़ी इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी है।

इस दौरान मामले में कहा गया है कि जीशान को कंपनी ने मुंबई आॅफिस में ट्रेनी एग्जीक्युटिव की नौकरी प्रदान की है।यही नहीं अडानी द्वारा मामले में कहा गया है कि हम जाति, धर्म से उपर उठकर टैलेंट को बढ़ावा देते हैं। यही नहीं मामले में यह भी कहा गया है कि वे सक्षम उम्मीदवार हैं इसलिए उन्हें जाॅब का आॅफर दिया जा सकता है।

मामले में जीशान द्वारा कहा गया कि मार्केटिंग की नौकरी के लिए कृष्णा एक्सपोट्र्स प्राईवेट लिमिटेड को ई- मेल किया जा सकता है यही नहीं जीशान को 15 मिनट के अंदर रिप्लाय किया जा सकता है। बाद में इसे सोश्यल मीडिया पर डाला जा सकता है।यही नहीं जीशान द्वारा मुंबई पुलिस में कंपनी के विरूद्ध आईपीसी के सेक्शन 153 बी के अंतर्गत मामला दर्ज करवाया जा सकता है। इसके बाद मुंबई में लड़की ने आरोप लगाया कि उसे केवल इसलिए फ्लैट से निकाल दिया गया क्योंकि वह मुस्लिम थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -