कार्यालय से निकलते ही हमलावरों ने किया युवक को छलनी

Feb 07 2019 08:52 PM
कार्यालय से निकलते ही हमलावरों ने किया युवक को छलनी

बहादुरगढ़ : शहर में उस समय आतंक फैल गया जब अचानक गोलियों की आवाज गूंजने लगी। लोग जब तक कुछ समझते तब तक एक युवक की हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यहां एक पार्षद के कार्यालय के बाहर चार हमलावरों ने शाम को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर एक युवक की हत्या कर दी। वारदात के बाद हमलावर कार में सवार होकर झज्जर की तरफ भाग गए। युवक के शरीर में गोली लगने के नौ निशान मिले हैं.

8 महीने तक लगातार आकर बनाता था नाबालिग से सम्बन्ध, फिर एक दिन...

पुरानी रंजिश के चलते हुआ घटनाक्रम  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटनास्थल से गोलियों के कई खोल मिले हैं। मृतक आपराधिक पृष्ठभूमि का बताया जा रहा है। उस पर हत्या व हत्या के प्रयास के लगभग दस से अधिक मुकदमे चल रहे थे। वारदात पुरानी रंजिश में की गई है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जमीन पर गिरने के बाद भी अपराधी चारों तरफ से गोलियां चलाते रहे। गोलियां मारने के बाद हमलावर सफेद रंग की कार में बैठकर झज्जर की तरफ भाग गए। सूचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस बल पहुंचा।

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी ये महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा की काँप जाएगी रूह....

चारों और से घेरकर मारी गोली 

जानकारी के मुताबिक पुलिस के अनुसा युवक कार्यालय के ऊपरी तल पर बने कमरे में कुछ दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। करीब पौने आठ बजे वह एक दोस्त के साथ सीढ़ियों से नीचे उतरा। कार्यालय के बाहर खड़ी बाइक स्टार्ट ही की थी कि पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने युवक पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पहले एक हमलावर ने सिर में गोली मारी।

महिला को चाकुओं से गोदा, सामने खड़ी रही 11 साल की बेटी

शिक्षिका के घर स्वेटर लेने गई थी छात्रा, पीछे से आ गया टीचर का भाई और फिर...

रात ढाई बजे पति को बेड के नीचे से आने लगी उह-आह की आवाज, झांककर देखा तो उड़ गये होश..