रिश्तेदार ने खून से लिया थप्पड़ का बदला

नई दिल्ली : राजधानी के सरिता विहार थाना पुलिस ने ओमेक्स स्क्वायर मॉल, जसौला में कार में राशिद का शव मिलने की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने राशिद के रिश्तेदार पलवल निवासी तौफिक उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है। तौफिक ने थप्पड़ का बदला लेने के लिए राशिद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बता दें शहर में पिछले कुछ दिनों से हत्याओं की वारदात में बढ़ोतरी हुई है.

प्राइवेट पार्ट्स में छिपा रखी थी लाखों की अवैध करंसी, एयरपोर्ट पर धराए बाप-बेटे

ऐसे हुआ था हादसा 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक ओमेक्स स्क्वायर मॉल के पास कार में राशिद 20 फरवरी को बेहोशी की हालत में मिला था। उसके हाथ में शराब की बोतल थी। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  राशिद के शव का 21 फरवरी को एम्स में पोस्टमार्टम करवाया गया। इसमें पता लगा कि राशिद के सिर में गोली मारी गई है। हत्या का मामला दर्जकर सरिता विहार थानाध्यक्ष की देखरेख में एसआई व एएसआई टीम ने जांच शुरू की। 

पुलवामा हमला : शहीद जवान की पत्नी को किया जा रहा है देवर संग रिश्ता बनाने को मजबूर

पहले भी हो चुका है ऐसा घटनाक्रम 

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम को सीसीटीवी फुटेज से पता लगा कि राशिद आखिरी बार तौफिक के साथ देखा गया।  पुलिस ने तौफिक से पूछताछ की तो शुरूआत में उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। लेकिन सख्ती करने पर उसने सच उगल दिया। बता दें शहर में पिछले कुछ दिनों से हत्याओं की वारदात में बढ़ोतरी हुई है इस तरह के मामले पहले भी शहर में लगातार सामने आते रहे है.    

खेत में बहाने से बुलाकर 4 युवकों ने बारी-बारी से बनाया महिला को हवस का शिकार

परीक्षा में नक़ल करते पकड़े जाने के बाद छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश

पार्क में जबरदस्ती ले गया और दिखा दी दरिंदगी

Most Popular

- Sponsored Advert -