लड़के ने की खुद से 14 साल बड़ी महिला से शादी, रात को हुआ कुछ ऐसा कि...
लड़के ने की खुद से 14 साल बड़ी महिला से शादी, रात को हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. इस मामले को इंदौर का बताया जा रहा है. इस मामले में लुटेरी दुल्हन के बारे में मामला बताया जा रहा है. मिली खबरों के अनुसार यहां मंदिर में एक युवक ने खुद से 14 साल बड़ी महिला से शादी तो कर ली लेकिन एक रात को वह सभी गहने और पैसे लेकर फरार हो गई है और अब उसकी खोजबीन की जा रही है. इस मामले में नृसिंहपुर के युवक ने आगर रोड के घट्टिया में रहने वाली महिला पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है वहीं युवक रामसेवक ने बताया की उसकी पहचान महिला से मैस में हुई थी.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि रामसेवक ने शादी का प्रस्ताव रखा था जिसे 14 साल बड़ी महिला ने स्वीकार करते हुए मंदिर में शादी की थी. उसके बाद तब से दोनों इंदौर में किराए के मकान में पति- पति की तरह साथ रह रहे थे. वहीं रामसेवक एक फैक्ट्री में काम करने लगा था. मिली खबरों के अनुसार घट्टिया क्षेत्र के स्कूल के छात्रावास मैस में रामसेवक कैटरिंग का काम करता था जबकि आरोपी महिला मैस में रोटी बनाने का काम करती थी. इस मामले में घट्टिया क्षेत्र के स्कूल की मैस में दोनों की पहचान हुई थी और रामसेवक से शादी से पहले महिला के पति का निधन हो चुका था और एक बड़ा भाई है ऐसा उसने बताया था.

इस मामले में रामसेवक ने पुलिस को बताया कि महिला ने उससे कहा कि मैं तुम्हें नए साल का तोहफा दूंगी और जब वह अगली सुबह वह उठा तो महिला अलमारी में रखे 50 हजार रुपए और सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र, पायजेब समेत अन्य आभूषण लेकर फरार हो चुकी थी और तभी से अब तक खुद रामसेवक उसे ढूंढ रहा है लेकिन ना मिलने पर अब उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है.

मध्य प्रदेश में दो हत्याओं के बाद, अब यूपी में भाजपा नेता की बेरहमी से हत्या

प्रेम-प्रसंग में हुई एक युवक की हत्या, बीच में आया युवक हुआ घायल

सगाई टूटने के बाद सदमे में गई लड़की ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -