इसलिए कहते है - प्यार सच में अंधा होता है !
इसलिए कहते है - प्यार सच में अंधा होता है !
Share:

प्यार के लिए कोई उम्र नहीं होती. ये तो कभी भी हो सकता है.लेकिन बात तो तब शर्मनाक होती है, जब सासू माँ अपने दामाद से ही प्यार कर बैठती है. प्यार भी इतना कि बात शादी तक पहुच जाती है. अगर मामला कोर्ट कचहरी तक ना पहुचता तो शायद मै आप तक ये शर्मनाक वाक्या नहीं पंहुचा सकता था.  अक्सर प्यार की कहानी सुनने और पढने में अच्छी लगती है, लेकिन अब ये कहानी हसने और सोचने के लिए मजबूर करती है.बिहार में बड़ी बड़ी घटना सामने आती ही रहती है. सासू और दामाद के प्यार की दास्तान भी बिहार की ही है. बिहार राज्य के टापूसेन इलाके की गली गली में इस शर्मनाक प्यार की कहानी पर थू थू हो रही है.

नाम- राजपाल यादव…

ये सिर्फ एक हफ्ते के लिए अपने ससुराल क्या गए, इनकी ज़िन्दगी ही बदल गई. दरअसल राजपाल की बीवी संगीता देवी मायके गई हुई थी. राजपाल अपनी बीवी को लेने के लिए ससुराल पहुचे हुए थे. राजपाल की 45 साल की सासु माँ सलोनी अभी 5 साल पहले ही विधवा हुई थी.एक हफ्ते में ऐसा क्या हुआ कि राजपाल को सासू माँ से मोहब्बत हो गई.

बीवी को छोड़कर सासू माँ से प्यार !

ये इश्क इतना गहरा हो गया कि राजपाल ने अपने 2 बच्चो और अपनी बीवी संगीता को छोड़ दिया और राजपाल ने अपनी सासु माँ के साथ ईलहाबाद जाकर शादी रचा ली. किसी की बददुवा लगे तो ईश्वर भी उसे नहीं बक्श्ता, राजपाल यादव क्या चीज़ है. सासू माँ से प्यार में राजपाल ने सासु माँ के साथ ब्याह रचाया… हनीमून भी खूब मनाया… लेकिन सिर्फ एक हफ्ते में ही उनके रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई.

आपको पता है…

सासू माँ से प्यार का ये मामला अब कोर्ट में जा पंहुचा है. राजपाल अपनी पूर्व सासू माँ उर्फ़ नई बीवी से अब तलाक चाहते है. जैसे इस मसले ने कोर्ट में दस्तक दी वैसे ही अगली सुबह अखबारों की सुर्खियाँ बन गई. फिलहाल मामला कोर्ट में चल रहा है. शायद तलाक भी हो जाए. लेकिन इस वक्त राजपाल की पहली बीवी अपने दोनों बच्चो के साथ दर दर की ठोकर खा रही है और सासू माँ समाज की दुत्कार खा रही है.

'स्वाग से स्वागत' पर इन लड़कियों ने लगाए ठुमके

अपनी HOT फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगा रही है लोपेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -