1 साल तक मां की सड़ी हुई लाश के साथ रहता रहा बेटा, वजह जानकर रूह कांप जाएगी
1 साल तक मां की सड़ी हुई लाश के साथ रहता रहा बेटा, वजह जानकर रूह कांप जाएगी
Share:

इन दिनों तो हर थोड़े दिन में रिश्तों को शर्मसार करने वाली कोई ना कोई खबर सामने आ ही जाती है और ऐसी ही एक खबर सामने आई है. लोग तो पैसे के लालच में इतना ज्यादा नीचे गिर जाते हैं जिसकी कोई हद नहीं है. जब आप इस मामले के बारे में जानेंगे तो यक़ीनन आपका खून खौल उठेगा. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक बेटा लगभग 1 साल तक अपनी मां की डेड बॉडी तक से पैसे ऐंठता रहा.

जी हाँ.... भले ही आपको ये सुनने में अजीब लग रहा होगा लेकिन ये घटना सच है. ये घटना स्पेन की है जहां पर एक निकम्मे बेटे ने अपनी मरी हुई मां का शव लगभग एक साल तक इसलिए रख रखा था क्योंकि उसे मां की पेंशन मिलती रहे और उसका खर्च चलता रहे. जी हाँ.... इस बारे में बात करते हुए स्पेन पुलिस ने बताया कि, 'मृत महिला की उम्र लगभग 92 साल थी. उसकी मौत कैसे और कब हुई इस मामले की जांच की जा रही है.'

सूत्रों की माने तो फिलहाल पुलिस ने 62 वर्षीय बेटे को धोखाधड़ी के मामले में हिरासत में ले लिया है. सुनने में आया है कि महिला की डेड बॉडी पूरी तरह से सड़-गल चुकी थी और इसके कारण फ्लैट से बहुत बदबू आ रही थी. जब वो बदबू जब ज्यादा फैल गई तब पड़ोसियों ने परेशान होकर इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट की तलाशी ली, जहां उन्हें महिला की सड़ी हुई डेड बॉडी मिली.

Video : खूबसूरती पाने के चक्कर में आग की लपटों से चेहरा जला रहे हैं लोग

दवा से नहीं बल्कि वायलिन सुनने पर कोमा से बाहर आयी युवती

बीयर की बोतलों से बना ये हैं अनोखा और भव्य मंदिर, बनाने में लगे इतने साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -