अफगानिस्तान में क्रिकेट मैच में जीत के बाद जश्न में चलाई गई गोली में किशोर की मौत

Jan 09 2016 03:20 PM
अफगानिस्तान में क्रिकेट मैच में जीत के बाद जश्न में चलाई गई गोली में किशोर की मौत

काबुल: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक खबर है कि अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की जिम्बाब्वे पर जीत के बाद जश्न मनाने के दौरान चलाई गई गोली से एक लड़के की मौत के समाचार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दक्षिणी अफगानिस्तान में टीम की जीत के बाद जश्न के दौरान चलाई गई गोली में एक किशोर की मौत हो गई। इसकी पूरी जानकारी वहां के अस्पताल प्रशासन ने दी है।

आपको बता दे की बुधवार को अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे की टीम को हराकर यह श्रृंखला 3-2 से जीती व इसके साथ साथ अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम ने अपनी इस जीत के साथ ही आईसीसी की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में भी शीर्ष 10 में जगह बना ली है तथा टीम की इस जीत के बाद अफगानिस्तान में  जगह-जगह लोगो के द्वारा जमकर जश्न मनाया गया व इस दौरान जश्न में गोलियां भी चलाई गई।

जश्न के दौरान चलाई गई गोली में घायल हुए किशोर की हेलमांद प्रांत की राजधानी लश्कर गाल के एक अस्पताल में मौत हो गई. बताया जा रहा है की इस किशोर की उम्र 17 या 18 साल के आसपास है। फायरिंग में तीन लोगो के जख्मी होने के भी समाचार है. पुलिस ने गोली चलाने के आरोप में 35 लोगो को हिरासत में लिया है.