भीख मांगने वाले बच्चे का हुआ अपहरण, जानिए पूरा मामला
भीख मांगने वाले बच्चे का हुआ अपहरण, जानिए पूरा मामला
Share:

विशाखापट्टणम : आरटीसी कॉम्पलेक्स के पास बच्चे के अपहरण होने का मामला सामने आया है. यह मामला हाल ही में उजागर हुआ है. जी दरअसल देर रात लगभग 12:30 बजे कुछ अनजान लोगों ने बच्चे का अपहरण कर लिया. वहीं ऐसा बताया जा रहा है कि वह आरटीसी कॉम्पलेक्स के पास भीख़ मांगने वाले दंपती का दो साल का बेटा है. जी दरअसल बीते दो साल से दंपती बच्चे के साथ विशाखापट्टणम के टीएसआर कॉम्पलेक्स में इरानी टी स्टॉल के निकट सोते थे.

बीते रात को आसपास के लोगों ने देखा कि देर रात एक ऑटो आया. उसके बाद उसमें अज्ञात लोग निकले और बच्चे को अपने साथ ले गये. उस दौरान लोगों ने ऑटो का नंबर नोट कर लिया. वहीं उसी दौरान गोपालपट्टणम रेलवे स्टेशन क्षेत्र में रहनेवाले श्रीनू ने पुलिस को इस मामले में सुचना दी. पुलिस ने शिकायत मिलते ही शिकायत के आधार पर मामला दायर कर लिया और जांच शुरू कर दी है. पता चला है कि पुलिस ने ऑटो नंबर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की है. जी दरअसल आरोपी विजयनगरम जिले में बंगारुमेट्ला मार्ग क्षेत्र के रहनेवाले सलमान खान और रोशन राजू है और अपहृत बच्चा इस समय रोशन राजू के घर में है. ऐसा भी बताया जा रहा है कि बच्चे को दत्तक लेने के उद्देश्य से किडनेप किया गया है.

पुलिस का कहना है आरोपी बंडारु रोशन राजू की बुआ ने उसे एक बच्चा दत्तक लेने के बारे में कहा था. इसी के कारण उसने यह सब किया. जी दरअसल उसने इसी महीने की 20 तारीख को रात के समय में (9 बजे) राजू और अन्य दो युवक के साथ आरटीसी कॉम्पलेक्स के पास जाकर बच्चे को किडनैप कर लिया.

शादी का झांसा देकर एक्ट्रेस संग किया रेप

फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने की आत्महत्या

कोविड केयर सेंटर में कोरोना संक्रमित नाबालिग पर यौन हमला, दिल्ली पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -