फ्लाइट में छिपकर घर से 1677 मील दूर चला गया 9 साल का बच्चा और फिर...
फ्लाइट में छिपकर घर से 1677 मील दूर चला गया 9 साल का बच्चा और फिर...
Share:

आजतक आप सभी ने कई किस्से सुने होंगे, जो चौकाने वाले रहे हैं। ऐसे में आज हम जो किस्सा आपको बताने जा रहे हैं वह आपको हैरान कर देगा। जी दरअसल इस मामले में एक बच्चा फ्लाइट में छिपकर अपने घर से 1677 मील दूर पहुंच गया। वहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बच्चे के कारनामे को एयरपोर्ट के अधिकारी, सेक्योरिटी चेक और फ्लाइट अटेंडेंट भी नहीं पकड़ पाए। आप सभी को बता दें कि सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्राजील के उत्तरी पश्चिम इलाके में रहने वाला 9 साल का बच्चा फ्लाइट में छिपकर अपने घर से 1677 मील दूर पहुंच गया। वहीं जब बच्चे की मां उसे ढूंढने लगी तब इस बात का खुलासा हुआ।

खबरों के अनुसार दुनिया के इस सबसे शरारती बच्चे का नाम इमैनुअल मार्क्यूज़ दि ओलिवेरा (Emanuel Marques de Oliveira) है। बताया जा रहा है बच्चा उत्तरी पश्चिमी ब्राजील से बिना टिकट लिए फ्लाइट से देश के दूसरे छोर पर पहुंच गया। वहीं इस दौरान इस बात की भनक किसी को नहीं लगी। वहीं सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि एयरपोर्ट के अधिकारी तथा सिक्योरिटी को भी बच्चा चकमा दे गया। सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, बच्चा 26 फरवरी की सुबह के बाद से अपने घर में दिखाई नहीं दिया।

वहीं मां ने सुबह करीब 5:30 बजे बच्चे को सोते हुए देखा था। इसी के साथ मां ने बताया कि करीब 2 घंटे बाद वह जब बच्चे के कमरे में गईं तो वह वहां पर नहीं था और इसके बाद वह घबरा गईं और बच्चे को हर जगह ढूंढने लगीं। बच्चे को ढूंढते-ढूंढते सारा दिन बीत गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। हालाँकि इस बीच मां को बिल्कुल भी भनक नहीं थी कि उनका बच्चा 1677 मील दूर गौरुल्हौस पहुंच गया है। मां का कहना है, बच्चा बिना टिकट फ्लाइट में बैठ गया और इतनी दूर चला गया। ऐसी भी खबर है कि बच्चे ने घर से निकलने से पहले गूगल पर सर्च किया था।

टकराने वाले हैं दो बड़े Black Holes, मचेगी तबाही!

5 साल की उम्र में संगीत सीखने लगे थे शंकर महादेवन, चार बार मिला है नेशनल अवॉर्ड

मऊ में भाजपा पर जमकर बरसीं प्रियंका गांधी, बोलीं- बुलडोज़र चलाने वाले लोग, समस्याओं पर बात नहीं करते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -