वाट्सएप पर की लड़की से दोस्ती और फिर ले गया दोस्त के घर...

Aug 21 2019 01:20 PM
वाट्सएप पर की लड़की से दोस्ती और फिर ले गया दोस्त के घर...

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कुछ ऐसा है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक वाट्सएप पर दोस्ती करना एक नाबालिग छात्रा को महंगा पड़ गया और आरोपी ने पहले छात्रा का विश्वास जीता और उसके बाद 15 अगस्त को मिलने के बहाने ग्रेटर नोएडा स्थित अपने एक दोस्त के कमरे पर छात्रा को ले गया. कमरे पर ले जाकर उसने लड़की के साथ जबरदस्ती की. इस बात का छात्रा ने काफी विरोध किया लेकिन आरोपी नहीं माना और उसने लड़की के साथ बलात्कार को अंजाम दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक वहां से किसी तरह निकलकर लड़की घर पहुंची और अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया. वहीं पीड़िता की शिकायत पर न्यू फ्रेंड्स कालोनी पुलिस ने दुष्कर्म व अपहरण समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दायर कर लिया और आरोपी को ढूंढा जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''16 साल की पीड़िता अपने परिवार के साथ न्यू फ्रेड्स कालोनी इलाके में रहती है और वह 11 वीं कक्षा में पढ़ाई करती है. कुछ महीने पहले उसके पास एक वाट्सएप मैसेज आया. मैसेज करने वाले लड़के ने दोस्ती का प्रस्ताव रखा और फिर दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई. वहीं चैटिंग के बाद फोन पर बातचीत भी होने लगी और फिर दोनों का आपस में मिलने जुलने का सिलसिला भी शुरू हो गया.

आरोपी एक निजी कंपनी में नौकरी करता है. बीते 15 अगस्त को आरोपी दोस्ती का हवाला देते हुए लड़की को घुमाने के बहाने ग्रेटर नोएडा स्थित अपने एक दोस्त के घर ले गया. घटना के वक्त उसका दोस्त कमरे पर मौजूद नहीं था. बातचीत के दौरान आरोपी किशोरी के साथ जबरदस्ती करने लगा. लड़की के विरोध के बावजूद उसने जबरन उसके साथ बलात्कार किया. वारदात के बाद लड़की अपने घर लौट आई और आपबीती परिजनों को बताई. उसके बाद हमे सुचना मिली.'' अब इस मामले में आरोपी की तलाश जारी है.

लड्डू बना पति-पत्नी के तलाक का कारण, जानिए कैसे?

पुलिस अधीक्षक ने गर्भवती महिला को पीटा, हुआ गर्भपात, मामला दर्ज

होटल में गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलिया मना रहा था पति, आ धमकी पत्नी और...