भाई सही में प्यार अंधा होता है, यकीन नहीं होता तो यह खबर पढ़ लो...

उत्तरप्रदेश / कानपुर : लोग कहते है कि प्यार अंधा होता है, और यह बात सही साबित होती भी दिखी। भाईयों ने इसी का फायदा उठाते हुए बहन से फोन कराके उसके प्रेमी को मिलने के बहाने बुलवाया। गर्लफ्रेंड के बुलाने पर ख़ुशी ख़ुशी मिलने आये प्रेमी को भाईयों ने लात-घुसों से जमकर पीटा और मौके से फरार हो गए। मारपीट के बाद थाने पहुंचे प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड सहित भाईयों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज़ कराई।

गोविन्दनगर थानाक्षेत्र के गुजैनी इलाके में रहने वाला मनोज कुमार वैन चलता है। उसका पड़ोस में रहने वाली युवती से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है कि मंगलवार को युवती ने फोन करके उसे मिलने के लिए बुलाया। प्रेमिका से हुई बातचीत पर प्रेमी उससे मिलने पहुंचा, जहां प्रेमिका के भाईयों ने मनोज को लात-घुसों से जमकर पीट दिया।

आस-पास के लोग जब वहां पहुंचे तो युवक मौके से भाग निकले। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मनोज ने प्रेमिका समेत उसके भाईयों के खिलाफ मारपीट की तहरीर थाना पुलिस को दी है। गोविन्दनगर थानाध्यक्ष अजय कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि पीड़ित से तहरीर लेकर युवती व उसके भाईयों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Most Popular

- Sponsored Advert -