500 लड़कियों को देख बेहोश हुआ लड़का, जानिए पूरा मामला
500 लड़कियों को देख बेहोश हुआ लड़का, जानिए पूरा मामला
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई। परीक्षा देने आया एक विद्यार्थी 500 लकड़ियों में स्वयं को अकेला देखकर बेहोश हो गया। घटना बिहारशरीफ के एक परीक्षा केंद्र की है, जब परीक्षा देने पहुंचे एक विद्यार्थी ने अपने को छात्राओं के बीच पाकर बेहोश हो गया। आनन फानन में छात्र को उपचार के लिए सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

कहा जाता है कि बिहारशरीफ के अल्लामा इकबाल कॉलेज के छात्र मनीष शंकर का इंटर परीक्षा का केंद्र ब्रिलियन्ट स्कूल में पड़ा। मनीष प्रातः परीक्षा केंद्र पर गया तो देखा कि उसके परीक्षा के केंद्र पर केवल लड़कियां है। लगभग 500 छात्राओ के बीच अकेला स्वयं को पाकर परेशान होने लगा तथा अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और वो बेहोश हो गया।

वही लड़के की चाची पुष्प लता सिन्हा ने कहा कि मनीष सेंटर में अधिक छात्राओं को देखकर घबरा गया, इससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तथा वो बेहोश हो गया। फिर उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा। बता दें कि बिहार में बुधवार को इंटरमीडिएट की परीक्षा आरम्भ हो गई है। इस बीच सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा के परीक्षा केंद्र का दरवाजा बंद होने की वजह से छात्राएं जान जोखिम में डाल कर परीक्षा केंद्र के अंदर प्रवेश करती देखी गईं।

1,785 पदों पर भर्ती पाने के लिए रेलवे दे रहा यह सुनहरा मौका

'अडानी का पासपोर्ट जब्त करो, भाग न जाए..', AAP सांसद संजय सिंह की मांग

पुलिस ने जिसका मृत्यु प्रमाणपत्र पेश किया, अपना आधार कार्ड लेकर कोर्ट पहुँच गया वह युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -