पानी में बह चला और दोस्त देखते रहे, वीडियो हुआ वायरल
Share:

दुर्गापुर : मकर संक्रांति के मौके पर क्षेत्र की नदी में एक हादसा हो गया। दरअसल कुछ मित्र आपस में हंसी - ठिठौली कर रहे थे। इस दौरान एक युवक नदी के पानी में उतरकर डूबने का नाटक करता रहा। ऐसे में पानी में उतरा यह युवक रोहित धीरे - धीरे नदी की गहराई को छूता रहा। इन मित्रों को अंदाज़ा ही नहीं हुआ कि उनका दोस्त कब गहरे पानी में चला गया। पहले रोहित घाट पर मौजूद एक हल्के गड्ढे में असंतुलित होकर गिर गया इसके बाद वह नदी की धारा के साथ बहने लगा।

इस बीच वह गहरे पानी के संपर्क में आ गया। रोहित बचने के लिए मित्रों को हाथ देता रहा लेकिन उसके मित्र इसे उसका मजाक समझ बैठे। उसके मित्र उसे डूबता हुआ मोबाईल कैमरे में शूट करते रहे और रोहित पानी के बहाव में गायब हो गया। जब उसके मित्रों को उसके डूबने की वास्तविकता का पता लगा तो वे अपने होश - हवास ही खो बैठे। बदहवास मित्र उसे बचाने के लिए घाट पर मौजूद अन्य लोगों की सहायता मांगते रहे।

रोहित को बचाने के लिए नांव, रस्सी, गोताखोर सभी की सहायता ली गई लेकिन रोहित का कोई पता नहीं चला। गोताखोरों ने नदी की गहराई में रोहित को तलाशने का प्रयास किया। इस दौरान घाट पर खासी भीड़ जमा हो गई। तैराकी जानने वाले लोगों ने भी रोहित की खोज में कुछ प्रयास किया लेकिन सारे प्रयास असफल साबित हुए। इस तरह की मजाक एक बड़ा हादसा साबित हुई।

दोस्तों को अपनी इस मजाक पर पछतावा हो रहा है लेकिन अब वे यह सोचने पर मजबूर हैं कि अब पछताए हो क्या। रोहित तो चला गया मगर अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया है। क्षेत्रवासियों ने प्रशासन पर पर्याप्त इंतजाम न करने के आरोप भी लगाए हैं। उनका कहना है कि घाटों पर आपदा के उचित प्रबंध नहीं किए गए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -