जब इस लड़के ने की ऐसी एक्सरसाइज, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

जब इस लड़के ने की ऐसी एक्सरसाइज, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते है. हाल ही में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी कह उठेंगे कि कल से मैं भी ऐसी कोशिश करूंगा. इस वीडियो में लड़के ने जिस तरह की एक्सरसाइज की है, वो काबिलेतारीफ है. इस वीडियो में साफ नजर आ जा रहा है कि एक लड़का अपने घर पर स्किपिंग कर रहा है. वह स्किपिंग औरों की तरह नहीं कर रहा है, बल्कि आला दर्जे की स्किपिंग करते हुए दिख रहा है.

दरअसल, इस एक्सरसाइज में उसकी फुर्ती देखने लायक है. वह पहले स्किपिंग रोप को हाथ में लेकर कुछ सेकंड के लिए खड़ा होता है. मानो, वह अपना ध्यान एकाग्र कर रहा हो. इसके बाद स्किपिंग शुरू कर देता है. इसमें पहले वह नार्मल स्किपिंग करता है. इसके बाद दोनों हाथों पर खड़ा हो जाता है और फिर एंटी क्लॉक वाइज स्किपिंग करने लगता है. इस दौरान वह कई हैरतअंगेज स्किपिंग स्टेप्स करता है, जिन्हें देख आप हैरान हो जाएंगे. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है. जब वह स्किपिंग टास्क पूरा कर लेता है तो खुशी में 'यस' भी कहता है.

जानकारी के लिए बता दें की इस वीडियो को Buitengebieden ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ऐसे कैसे हो सकता है? इस वीडियो को अब तक 11 हजार लोग देख चुके हैं और 474 से अधिक लोगों ने लाइक किया है.  

 

इस देश की महारानी को हुआ था यह जानलेवा रोग, पूरा परिवार था बीमारी का शिकार

ऐसे पड़ा था 'नवाबों के शहर' का नाम लखनऊ, रोचक है कहानी

ये वजह है समुद्र से टाइटैनिक को न निकालने की, चौका देने वाला है खुलासा